10th Class Students Drink Beer in hostel during Farewell Party

फेयरवेल पार्टी के दौरान 10वीं के स्टूडेंट्स ने छलकाया जाम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बीयर पीते तस्वीरें

फेयरवेल पार्टी के दौरान 10वीं के स्टूडेंट्स ने छलकाया जाम! 10th Class Students Drink Beer in hostel during Farewell Party

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 21, 2022/8:50 pm IST

मंचेरियल: 10th Class Students Drink Beer  तेलंगाना के एक सरकारी स्कूल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में स्कूल के छात्र बीयर पीते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें फेयरवेल पार्टी के दौरान की है, जहां कक्षा 10 के छात्र एक विदाई पार्टी के दौरान बीयर पीते हुए फोटो खिंचवा रहे थे।

Read More: स्टेज पर ही दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती, शादी में आए मेहमानों उड़े होश 

10th Class Students Drink Beer  मिली जानकारी के अनुसार ये तस्वीरें दांडेपल्ली के बीसी बॉयज रेजिडेंशियल स्कूल की हैं, जहां कक्षा 10 के छात्र छात्रावास में एक विदाई पार्टी का आयोजन कर रहे थे। विकास अधिकारी भगवती ने कहा कि छात्रों ने अपनी गर्मी की छुट्टी शुरू होने से पहले छात्रावास के वार्डन से विदाई पार्टी आयोजित करने की अनुमति मांगी थी। लेकिन हॉस्टल के कमरे में छात्रों ने शराब पी रखी थी।

Read More: राजस्थान के ‘पायलट’ बनना चाहते हैं सचिन? सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से कही ये बात

17 अप्रैल को पार्टी का आयोजन किया गया था और छात्रावास में बाहर से छात्रों को उनके दोस्तों द्वारा शराब की आपूर्ति की गई थी, जो गांव में रह रहे थे। हालांकि, कुछ अति-खुश छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो जल्द ही वायरल हो गईं और अधिकारियों का ध्यान भी खींचा। जिला प्रशासन ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Read More: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिखाया अपना खूबसूरत फिगर, तस्वीरें हुई वायरल