Threatening calls to Nitin Gadkari

नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल, जांच के लिए नागपुर पहुंची एनआईए की टीम

नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल, जांच के लिए नागपुर पहुंची एनआईए की टीम! Threatening calls to Nitin Gadkari

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 08:15 AM IST, Published Date : May 10, 2023/8:15 am IST

नई दिल्ली। Threatening calls to Nitin Gadkari केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को आए धमकी भरे फोन कॉल मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की एक टीम मंगलवार को नागपुर पहुंची। धमकी भरे फोन कॉल कथित तौर पर हत्या के दोषी जयेश पुजारी उर्फ ​​कांथा द्वारा किए गए थे, जिसे कर्नाटक के बेलगावी में एक जेल से गिरफ्तार किया गया था और आतंकवाद विरोधी कानून यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Read More: इधर किसानों को मान, उधर महिला को सम्मान, MP में चुनावी घमासान! मध्यप्रदेश में किसकी योजना साबित होगी ट्रंप कार्ड?

Threatening calls to Nitin Gadkari नागपुर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनआईए ने बेंगलुरु में मामला दर्ज किया था और केंद्रीय एजेंसी की मुंबई शाखा को जांच करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने बताया कि एनआईए की एक टीम मुंबई से नागपुर पहुंची और उसने मामले के संबंध में दस्तावेज और महत्वपूर्ण सुराग इकट्ठा करना शुरू कर दिए। अधिकारी ने बताया कि इस प्रकरण में पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और ‘अंडरवर्ल्ड’ की संदिग्ध भूमिका का पता लगाना जांच का मुख्य उद्देश्य है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक