threats to blow up 46 railway stations india including ayodhya

अयोध्या, हरिद्वार सहित देश के 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

अयोध्या, हरिद्वार सहित देश के 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी! Threats to blow up 46 railway stations

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 31, 2021/7:57 pm IST

लखनऊ: blow up 46 railway stations दिवाली आते ही एक बार फिर आतंकवादी संगठनों ने भारत के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा ने अयोध्या, हरिद्वार, वाराणसी सहित 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। शनिवार देर रात खुफिया अलर्ट मिलने के बाद रेल महकमा में हड़कंप मच गया है। वहीं, धमकी मिलने के बाद स्टेशनों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की सेहत में सुधार, 18 दिन बाद AIIMS से मिली छुट्टी

blow up 46 railway stations खुफिया अलर्ट के बाद पीडीडीयू स्टेशन पर आनन फानन में जीआरपी, आरपीएफ व डाग स्क्वाड ने स्टेशन की सुरक्षा परखी। शनिवार देर रात पीडीडीयू जंक्शन पर जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने फोर्स के साथ सभी प्लेटफार्म पर तलाशी शुरू करा दी। वहीं पीडीडीयू जंक्शन से गुजरने वाली दर्जनों ट्रेनों व यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली गई। वहीं सुरक्षाकर्मियों की तैनाती भी जगह-जगह कर दी गई है। कंट्रोल रुम के कर्मचारियों को दिशा निर्देश देकर गंभीरता से स्टेशन पर नजर रखने का निर्देश दिया गया। सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है। जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह ने बताया कि आतंकियों की धमकी के बाद स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Read More: T20 World Cup 2021 के बीच दिग्गज खिलाड़ी ने किया सन्यास का ऐलान, कहा- पाकिस्तान से हार बर्दाश्त नहीं कर पाया

खुफिया विभाग से मिले अलर्ट के अनुसार आतंकियों के निशाने पर वाराणसी, गोरखपुर, अलीगढ़, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद प्रयागराज, कानपुर, आयोध्या के साथ ही उत्तराखंड के हरिद्वार रेलवे स्टेशन भी है। सूत्रों के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा की धमकी मिलने के बाद सभी स्टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Read More: महज 13 साल की उम्र में मां बन गई थी ये लड़की, बेटे को लोग समझ बैठते हैं भाई

 
Flowers