पश्चिमी दिल्ली में व्यक्ति को अगवा कर लूटपाट करने के आरोप में तीन गिरफ्तार |

पश्चिमी दिल्ली में व्यक्ति को अगवा कर लूटपाट करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

पश्चिमी दिल्ली में व्यक्ति को अगवा कर लूटपाट करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 18, 2021/8:38 pm IST

नयी दिल्ली, 18 नवंबर (भाषा) पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी इलाके से 26 वर्षीय व्यक्ति को उसी की कार में अगवा करने और फिर वाहन और मोबाइल फोन लूटने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने पीड़ित के एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपये भी निकाले। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी पिंटू यादव (23), संजय (26) और शिव भारती (33) पूर्व में भी लूट के अपराध में संलिप्त रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह तीन बदमाशों ने प्रिंस अभिषेक को उसी की कार में अगवा कर लिया और उसे जबरन एटीएम बूथ ले गए और उसके एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपये निकलवाए। इसके बाद बदमाश अभिषेक को सड़क पर छोड़कर कार और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्वीजा गोयल ने कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए गठित की गई टीम को तलाशी अभियान के दौरान लूटी गई कार राजौरी गार्डन इलाके में दिखाई दी। उन्होंने कहा कि कार को रोकने की कोशिश के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया और दो राउंड गोली चलाई।

गोयल ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में तीन राउंड गोली चलायी, हांलाकि, आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफल रही। इनके कब्जे से लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

भाषा

शफीक माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)