दो दिन में तीन प्रोफेसरों ने किया डेढ़ लाख का चाय- नाश्ता, विश्वविद्यालय प्रशासन ने दिए जांच के आदेश | Three professors done 1.5 million tea- breakfast

दो दिन में तीन प्रोफेसरों ने किया डेढ़ लाख का चाय- नाश्ता, विश्वविद्यालय प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

दो दिन में तीन प्रोफेसरों ने किया डेढ़ लाख का चाय- नाश्ता, विश्वविद्यालय प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 29, 2019/7:03 am IST

नागपुर । महाराष्ट्र के प्रमुख शहर नागपुर यूनिवर्सिटी में एक बेहद चौंकाने वाला प्रकरण सामने आया है। यूनिवर्सिटी के प्रोफसरों की टीम ने दो दिनों के भीतर डेढ़ लाख रुपए की चाय और नाश्ता करने का अनोखा प्रकरण सामने आया है। जब यह बिल स्वीकृति के लिए प कुलपति के पास भेजा गया तो उन्होंने इस बिल को स्वीकृति देने से मना कर दिया और इसकी जांच का आदेश दिया है।

ये भी पढ़ें- खेतों को पानी का इंतजार, जून नहीं कर पाई भरपाई, सामान्य से कम बारिश दर्ज.. देखिए

बता दें कि नागपुर यूनिवर्सिटी में बोर्ड ऑफ स्टडीज की बैठक हुई थी। यह बैठक यूनिवर्सिटी के पाठ्यक्रम को अपडेट करने के उद्देश्य से हुई थी। इस बोर्ड ऑफ स्टडीज में तीन सदस्य शामिल हैं। तीन सदस्यों की यह यह बैठक दो दिनों तक चली।

ये भी पढ़ें- व्हाट्सअप ग्रुप के सहारे चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तस्वीरें भेजकर लगती थी महिलाओं की

उप कुलपति के पास जो बिल स्वीकृति के लिए भेजा गया है, उसके मुताबिक बोर्ड के सदस्यों ने दो दिनों के भीतर 99 कप चाय, 25 कप कॉफी और नाश्ता किया। अब विश्वविद्यालय के उप कुलपति एसपी काने ने इसे स्वीकृति देने से मना कर दिया है और इसकी विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- सहकारिता मंत्री का बीजेपी पर हमला, कहा- RSS की ट्रेनिंग पर बीजेपी करती है

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/S6MkK7uufcY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>