Three sisters fell in love with the same boy, took this step to live together for life

तीन बहनों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, जीवनभर साथ रहने उठाया ये कदम, लोग हुए हैरान

तीन बहनों को एक ही लड़के से बेइंतहा प्यार हो गया। इसके बाद प्यार को पाने के लिए तीनों बहनों ने ऐसा काम किया जो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 29, 2021/10:46 am IST

three girl love with the same boy

नई दिल्ली। कहते है कि जब​ किसी से सच्चा प्यार होता है तब उसे अच्छा-बुरा कुछ समझ नहीं आता। वहीं प्यार की खातिर कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही​ देखने को मिला उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले में। यहां तीन बहनों को एक ही लड़के से बेइंतहा प्यार हो गया। इसके बाद प्यार को पाने के लिए तीनों बहनों ने ऐसा काम किया जो अब इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।

ये भी पढ़ें :  सौरभ तिवारी और हार्दिक पंड्या की नाबाद पारी की बदौलत मुंबई ने पंजाब को हराया, 6 विकेट से जीता मैच

दरअसल परिजन तीनों बेटियों के प्यार के खिलाफ थे। परिजनों ने समझाने की बहुत कोशिश की। इसके बाद तीनों बहनें घर से भाग गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामपुर के अजीम नगर थाने के एक गांव में यह वाकया हुआ है। जानकारी के अनुसार तीन में से दो लड़कियां नाबालिग हैं जबकि एक युवती बालिग बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : BJYM के मंडल अध्यक्ष और उसके भाई पर चाकू से हमला, BJP ने किया मोहन थाने का घेराव

वहीं जब बेटियों को युवक से दूर रहने को कहा लेकिन इसका ज्यादा असर नहीं हुआ। तीनों बहनें एक ही युवक के साथ घर छोड़कर भाग गईं। परिजनों ने तीनों बेटियों की खूब पतासाजी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी है। जिसके चलते कार्रवाई नहीं हुई। दूसरी ओर तीन बहनों के एक ही लड़के के साथ प्यार की खबरें काफी चर्चाओं में है।

ये भी पढ़ें : 3 प्रमुख मांगों को लेकर गेस्ट लेक्चरर्स ने किया प्रदर्शन, सामूहिक मुंडन करवा कर जताया विरोध

अजीमनगर थाने के एसओ रवींद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से पता चला कि इन लड़कियों की चौथी और सबसे बड़ी बहन मुक्तेश्वर (उत्तराखंड) में रहती है। उसने अपनी मर्जी से शादी की थी, जिसकी वजह से पिता बड़ी बेटी से नाराज रहता है। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह मुक्तेश्वर में रहने वाली युवती का फोन नंबर जुटाया और उससे बात की।