Three Terrorist Attack in 3 Different Places of Jammu Kashmir

आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में मचाया तांडव, एक घंटे के भीतर तीन जगहों पर किया हमला

आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में मचाया तांडव! Three Terrorist Attack in 3 Different Places of Jammu Kashmir

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 5, 2021/10:28 pm IST

जम्मू-कश्मीर: घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने दहशत फैलाने की कोशिश की है। आतंकियों ने एक घंटे के भीतर तीन अलग-अलग ठिकानों पर हमला किया है। पहला हमला कश्मीर के जाने-माने फार्मेसी कारोबारी पर हुआ। इसके बाद श्रीनगर के मदीन साहिब में एक स्ट्रीट हॉकर पर आतंकियों ने गोलियां बरसा दीं और अब बांदीपुरा जिले में एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Read More: राज्योत्सव 2021 के आयोजन को लेकर निर्देश जारी, जिला मुख्यालयों पर होगा एक दिवसीय कार्यक्रम

पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने जिस शख्स को निशाना बनाया है उसकी पहचान नायदखाई निवासी मोहम्मद शफी लोन के रूप में हुई है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना वाले क्षेत्र में पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है।

Read More: क्लासरूम बंद कर 5वीं कक्षा की छात्रा से ऐसी हरकत रहा था हेडमास्टर, ग्रामीणों ने बनाया बंधक, फिर किया पुलिस के हवाले

इस घटना से कुछ ही मिनट पहले आतंकियों ने श्रीनगर में एक कश्मीरी पंडित की गोली मार कर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 68 वर्षीय बिंदरू को हमलावरों ने उस समय गोली मार दी जब वह दुकान पर दवाई दे रहे थे। आतंकियों ने इस घटना को श्रीनगर के इकबाल पार्ट में अंजाम दिया। गोली मारने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए।

Read More: और बढ़ सकते है पेट्रोल डीजल के दाम, कच्चे तेल के कीमतों हुआ इजाफा

वहीं, तीसरी घटना भी श्रीनगर में घटी, जहां एक स्ट्रीट हॉकर को आंतकियों ने गोलियों से भून दिया। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल इन तीनों इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Read More: मंत्री अमरजीत भगत की पहल पर शुरू हुई सेलम में बंधक बनाए 250 श्रमिकों को छुड़ाने की कवायद, अधिकांश सरगुजा-जशपुर जिले से