कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत |

कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 10, 2021/4:25 pm IST

जींद,10 सितंबर (भाषा) हरियाणा के जींद जिले स्थित डूमरखां कलां गांव के पास शुक्रवार सुबह मोटरसाइकिल और कार के बीच हुई भिंड़त में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रामगढ़ पांडवा गांव निवासी कर्मपाल (24), उसका चचेरा भाई मलकीन (28) और बहमणी गांव निवासी कर्ण (18) तौर पर की गई है। कर्ण, कर्मपाल का भांजा था और तीनों दनौदा कलां रिश्तेदारी में आए थे और शुक्रवार की सुबह अपने गांव लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि जानकारी के मुताबिक डूमरखा कलां गांव के पास कैथल राजमार्ग पर सामने से आ रही तेजरफ्तार कार ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर कार चालक अपना वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घटना में घायल तीनों को राहगीरों ने सामान्य अस्पताल, नरवाना पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सदर थाना, नरवाना की पुलिस ने मृतक कर्मपाल के बड़े भाई नरेश की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सत्यवान ने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है। फरार आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

भाषा सं. धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers