TMC youth leader Sayani Ghosh was detained by Tripura Police

TMC की युवा नेता सायानी घोष को त्रिपुरा पुलिस ने लिया हिरासत में, सीएम की सभा में लगाई थी ‘खेला होबे’ के नारे 

त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस नेता सायानी घोष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 21, 2021/7:12 pm IST

अगरतला, 21 नवंबर (भाषा) त्रिपुरा पुलिस ने सत्तारूढ़ भाजपा के एक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की नेता सायानी घोष को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता ने घोष पर शनिवार रात को मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब की एक नुक्कड़ सभा को बाधित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि घोष ने बैठक स्थल पर पहुंचकर ‘खेला होबे’ के नारे लगाए।

Read more : कृषि कानूनों पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, लोग प्रधानमंत्री की बातों पर विश्वास करने को तैयार नहीं 

तृणमूल कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा शाखा की सचिव सायानी घोष को तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के दौरे से 24 घंटे पहले हिरासत में लिया गया है। घोष को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्वी अगरतला महिला पुलिस थाने के बाहर उनके कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा समर्थकों ने धक्का-मुक्की की। हालांकि, भाजपा ने आरोप को खारिज किया है।

Read more : बीजद समर्थकों ने केन्द्रीय मंत्री की कार पर फेंके अंडे, एलपीजी सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के खिलाफ किया प्रदर्शन 

बनर्जी ने ट्वीट कर त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर राजनीतिक दलों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन के अधिकारों पर उच्चतम न्यायालय के आदेशों का पालन नहीं करने का आरोप लगाया। बनर्जी ने रविवार सुबह को किए गए कथित हमले का वीडियो ट्विटर पर साझा किया और मुख्यमंत्री बिप्लब देब पर निशाना साधते हुए कहा, ” वह हमारे समर्थकों और महिला उम्मीदवारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के बजाय हमला करने के लिए लगातार गुंडे भेज रहे हैं। त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा लोकतंत्र का मजाक बना रही है।”