Today News Live Update 30 March 2024
LIVE NOW

Today News Live Update 30 March 2024 : भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की 8वीं सूची, जानें कौन कहां से लड़ेंगे चुनाव

Today News Live Update 30 March 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की घोषणा पत्र समिति का ऐलान, सूची में इन नेताओं को किया गया शामिल

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 09:01 PM IST, Published Date : March 30, 2024/8:15 am IST

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की आठवीं लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस बार 15 सीटों के लिए नामों का ऐलान किया है। जिन सीटों के लिए नामों का ऐलान हुआ है, उनमें ओडिशा की तीन, पंजाब की 12 सीट शामिल है।


Today News Live Update 30 March 2024 : नई दिल्ली।लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। इस बीच, बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र समिति का ऐलान कर दिया है। इस समिति का अध्यक्ष राजनाथ सिंह, संयोजक निर्मला सीतारमन और पीयूष गोयल को सह संयोजक बनाया गया है। घोषणा पत्र समिति में अध्यक्ष संयोजक सह संयोजक सहित 27 सदस्य शामिल है। समिति में मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव शामिल है। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय घोषणा पत्र समिति में शामिल है।

 

 

नई दिल्ली : Today News Live Update 30 March 2024 : मुख्तार अंसारी का जनाजा गाजीपुर के मोहम्मदाबाद के घर से शमसान घाट के लिए रवाना हो चुका है। इस दौरान मुख्तार अनसाई के जनाजे में लोगों का हुजूम उमड़ गया है।

नई दिल्ली : Today News Live Update 30 March 2024 : उत्तर प्रदेश के मऊ से पूर्व विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई थी। मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार का पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद उनके शव को बेटे उमर अंसारी को सौंप दिया गया था। मुख्तार अंसारी का शव पैतृक गांव पहुंच गया है। डेड बॉडी को उसकी मां की क्रब के पास में दफनाया जाएगा। मुख्तार अंसारी का शव उसके घर पर ग्लास के चैंबर में रखा गया है और सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी की जा रही है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, मोहम्मदाबाद में भारी पुलिस बल तैनात है और घर के चारों तरफ बैरिकेडिंग की गई है।