Today News Live Update 4 September
LIVE NOW

Today News Live Update 4 September: कांग्रेस ने किया केंद्रीय चुनाव समिति का ऐलान, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को मिली जगह

Today News Live Update 4 September: मंगलयान और चंद्रयान की लॉन्चिंग और लैंडिंग हो गई लेकिन आज तक 'राहुल यान' की नहीं हो पाई: रक्षा मंत्री

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2023 / 10:00 PM IST, Published Date : September 4, 2023/8:54 am IST

नई दिल्ली : Today News Live Update 4 September: 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी की ओर से एक चुनाव समिति का गठन किया गया है। इसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को शामिल किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कांग्रेस चुनाव समिति का गठन किया है।

कांग्रेस चुनाव समिति में इन नेताओं को मिली जगह

1. मल्लिकार्जुन खड़गे
2. सोनिया गांधी
3. राहुल गांधी
4. अम्बिका सोनी
5. अधीर रंजन चौधरी
6. सलमान खुर्शीद
7. मधुसूदन मिस्त्री
8. एन. उत्तम कुमार रेड्डी
9. टी.एस. सिंह देव
10. केजे जियोग्रे
11. प्रीतम सिंह
12. मोहम्मद जावेद
13. अमी याज्ञनिक
14. पीएल पुनिया
15. ओंकार मरकाम
16. केसी वेणुगोपाल

 

Today News Live Update 4 September:  कांग्रेस दबी आवाज से इस पर भी सवाल उठाने की कोशिश करती है लेकिन जब वह देश का मुख देखती है तो वह चुप्पी साध लेती है। देश में मंगलयान और चंद्रयान की सफल लॉचिंग और लैंडिंग हो गई लेकिन ‘राहुल यान’ पिछले बीस साल से लांच नहीं हो पा रही है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जैसलमेर

Today News Live Update 4 September: मध्यप्रदेश में अच्छी बारिश की के लिए मूुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे महाकाल के दरबार। उज्जैन पहुँचकर आज बाबा महाकाल के दरबार में अच्छी बारिश के लिए  प्रार्थना करते हुएं सीएम शिवराज ने अर्जी लगाई ।

Today News Live Update 4 September: बीजेपी की जन आशीर्वाद का आज दूसरा दिन है। नीमच से आज उज्जैन संभाग की यात्रा का रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुभारंभ करेंगे। दोपहर 3 बजे राजनाथ सिंह नीमच पहुंचेंगे। कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर चंबल और महाकौशल की यात्राओं को रवाना करेंगे।

Read More: BJP minister insulted Shivling: बीजेपी मंत्री ने शिवलिंग का किया अपमान, वीडियो वायरल होने पर कटा सियासी बवाल 

बता दें कि इसके साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। टिकट दावेदारों को लेकर आज कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक है। यह बैठक मुख्यमंत्री निवास में दोपहर 12 बजे से होगी।  इस बैठक में प्रभारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, विस अध्यक्ष चरणदास महंत, पीसीसी चीफ दीपक बैज शामिल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

The liveblog has ended.
 
Flowers