सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की | Top officials of security agencies review security situation in Kashmir

सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 15, 2021/6:39 pm IST

श्रीनगर, 15 जुलाई (भाषा) विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के शीर्ष अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को कश्मीर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।

पुलिस ने एक प्रवक्ता ने बताया, “जम्मू-कश्मीर पुलिस के कश्मीर संभाग, सेना और सीएपीएफ के अधिकारियों की आज पुलिस मुख्यालय में एक उच्च स्तरीय संयुक्त बैठक हुई। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें कश्मीर के समग्र सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा की गई।”

उन्होंने कहा कि बैठक में पुलिस, सीआईडी, बीएसएफ और सीआरपीएफ के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

अधिकारियों को संबोधित करते हुए, डीजीपी ने आतंकवाद विरोधी अभियानों में हालिया सफलताओं और केंद्र शासित प्रदेश के लोगों को बेहतर सुरक्षा वातावरण प्रदान करने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों की भूमिका की सराहना की।

सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोगों के सहयोग से कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है, फिर भी बलों को सतर्क रहना होगा। उन्होंने अधिकारियों से कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगाड़ने के लिए लोगों को भड़काने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

भाषा

नोमान वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)