Wife Caught Husband with another Lady in Objectionable Position

दूसरी महिला के साथ रंग​रलियां मना रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों, ​फिर हुई जमकर धुनाई, वायरल हुआ वीडियो

दूसरी महिला के साथ रंग​रलियां मना रहा था पति! Wife Caught Husband with another Lady in Objectionable Position

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 6, 2022/12:57 am IST

नई दिल्ली: Wife Caught Husband in Objectionable Position सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। समय-सयम पर ऐसे वीडियो सामने आते रहे हैं, जिसके जरिए सोशल मीडिया में रातों रात लोगों को स्टार बन गए। लेकिन कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला एक युवक को पिटते हुए नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि वह युवती जिसे पीट रही वह उसका पति और वह दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा गया था।

Read More: भैंस का DNA टेस्ट कराएगी पुलिस, मामले के बारे में जानकर नहीं होगा यकीन… 

Wife Caught Husband in Objectionable Position वायरल वीडियो में देखने को मिलता है कि एक पत्नी अपने पति की पिटाई कर रही होती है। पति बेड पर बैठा है और पत्नी उसके आगे खड़ी है। वीडियो में दिखाई देता है कि पत्नी काफी गुस्से में है। आखिर हो भी क्यों ना, पति ने हरकत ही कुछ ऐसी की है। दरअसल, पति के जरिए अय्याशी करना पत्नी को नागवार गुजरा। पत्नी को इसकी जानकारी भी लग गई और उसके बाद जैसे ही पत्नी के हाथ में पति आया, वैसे ही धुनाई शुरू हो गई।

Read More: नाबालिग लड़की को अंडाणु दान करने के लिए किया मजबूर, विशेष चिकित्सा टीम ने की पीड़िता से पूछताछ 

पत्नी ने ना आव देखा ना ताव… एक साथ पति पर मुक्के बरसाने शुरू कर दिए। बेचारा पति भी अपनी गलती के कारण कुछ बोल भी नहीं पा रहा था। वहीं वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि पति नशे में था। पत्नी पति को पकड़कर हर जगह पर मुक्के से मारती है। गर्दन, गाल, पैर, पीठ… जिस जगह पत्नी को मौका मिला उसी जगह पर पत्नी ने पति को मारा।

Read More: फांसी के फंदे पर लटकते मिले एक ही परिवार के पांच लोगों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच