tremendous dance of brother-in-law with new sister-in-law

नई नवेली भाभी के साथ देवर का जबरदस्त डांस देख हैरान हुए लोग, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

dance of brother-in-law with new sister-in-law :  शादी के सीजन में नाच गाना और अन्य कार्यक्रम न हो ऐसा हो कभी नहीं हो सकता। शादी के समय सभी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 11, 2022/4:38 pm IST

नई दिल्ली : dance of brother-in-law with new sister-in-law :  शादी के सीजन में नाच गाना और अन्य कार्यक्रम न हो ऐसा हो कभी नहीं हो सकता। शादी के समय सभी लोगों की नजर दूल्हे और दुल्हन पर हो होती है। हर कोई ये चाहता है कि दूल्हा-दुल्हन डांस करे, लेकिन कई बार दुल्हन दूसरे लोगों के साथ डांस करने लग जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : यहां गंदा पानी पीने से जारी है मौत का सिलसिला, फिर एक ने तोड़ा दम, अब तक 78 लोगों की मौत 

इस वीडियो में दुल्हन अपने रिसेप्शन पर अपने देवर के साथ डांस कर रही है। देवर-भाभी का ये डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में दुल्हन सिर पर पल्लू ओढ़ डांस करती नजर आ रही है। दोनों का डांस लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। रिसेप्शन में मौजूद लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लोगों को बहुत पसंद आ रहा वीडियो

dance of brother-in-law with new sister-in-law :  देवर-भाभी का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की नई दुल्हन अपने देवर के साथ जमकर डांस करती है। वहीं देवर भी भाभी साथ डांस करने का मौका नहीं छोड़ता है। दोनों ने हरियाणवी गाने घूंघट की फटकार ले बैठी पर जमकर डांस किया। पहले तो गांव वाले डांस देखते रहे, लेकिन जब देखा की देवर भइया डांस करते थक ही नहीं रहे हैं तो लोगों ने भी जाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े : Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, यहां झमाझम बारिश शुरू 

दो लाख से ज्यादा बार देखा चुका है वीडियो

dance of brother-in-law with new sister-in-law : इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं लोग भी इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा भइया क्या बात है क्या डांस किया है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा वाह भइया वाह पूरे गाने पर ही डांस किया है आपने तो।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं