Tripura CM accuses West Bengal CM Mamata Banerjee

त्रिपुरा सीएम ने पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर लगाए ऐसे आरोप, साथ ही कहा कि- ‘बंगाल में परचम लहराएगी BJP’

त्रिपुरा सीएम ने पश्चिम बंगाम सीमए ममता बनर्जी पर लगाए ऐसे आरोप:Tripura CM Manik Saha accuses West Bengal CM Mamata Banerjee

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 09:20 AM IST, Published Date : April 9, 2023/9:15 am IST

Tripura CM accuses West Bengal CM Mamata Banerjee : कोलकाता। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर राजनीतिक विरोधियों को लोकतांत्रिक स्थान नहीं देने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि शांतिपूर्ण, पारदर्शी माहौल बनाने और विकासोन्मुख शासन के लिए आने वाले दिनों में भाजपा राज्य में सत्ता में आएगी। साहा ने यहां राष्ट्रीय पुस्तकालय में ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ विषय पर भाजपा द्वारा आयोजित एक अभिनंदन कार्यक्रम में कहा कि एक डबल इंजन सरकार यानी केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार किसी संघीय ढांचे में एक राज्य के विकास को आगे बढ़ा सकती है।

read more : ODI World Cup से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, IPL के दौरान चोटिल हुआ ये दिग्गज 

Tripura CM accuses West Bengal CM Mamata Banerjee : साहा ने कहा कि हवाई अड्डे से आने के दौरान उन्होंने केवल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के झंडे और बैनर देखे। इससे पता चलता है कि टीएमसी अन्य विपक्षी दलों को कोई लोकतांत्रिक स्थान नहीं देना चाहती।त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा कि आप भले ही भाजपा के झंडों को अनुमति न दें, लेकिन भगवा पार्टी ने आम लोगों की मन में जगह बना ली है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रतिपादित ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ की अवधारणा, भाजपा के विकास और विकास मंत्र में विश्वास करते हैं।

read more : IPL 2023 : चेन्नई से मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर कही ये बात 

 

उन्होंने कहा, ‘दीदी जब लोकतंत्र शब्द का उच्चारण करती हैं तो यह अप्रासंगिक लगता है। हर कोई जानता है कि बंगाल में क्या स्थिति है। यहां (2021 में) विधानसभा चुनाव के बाद हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं पर कैसे हमला किया गया, पीटा गया, उनके घरों को लूट लिया गया और घरों से भगा दिया गया और कितने मारे गए। उनकी हत्या की गई और दुष्कर्म किया गया।”साहा ने कहा, ‘आपके (टीएमसी के) शासन को केवल झड़पों, बमबारी और हत्याओं से पहचाना जा सकता है। इसका अंत होना चाहिए जो होकर रहेगा। त्रिपुरा के बाद, बंगाल क्षेत्र का अगला राज्य होगा जहां ऐसा होगा।’ उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण, पारदर्शी माहौल बनाने और विकासोन्मुखी शासन के लिए आने वाले दिनों में भाजपा राज्य में सत्ता में आएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें