पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर से साइकिल चुराने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार | Two arrested for stealing bicycle from former PM's relative's house

पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर से साइकिल चुराने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

पूर्व प्रधानमंत्री के रिश्तेदार के घर से साइकिल चुराने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 25, 2021/11:12 am IST

नोएडा, 25 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-48 में पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक रिश्तेदार के घर से साइकिल चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-48 में रहने वाले मनदीप सिंह नामक व्यक्ति के घर से साइकिल चोरी करने के आरोप में थाना पुलिस ने अमित और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की गयी साइकिल बरामद की है। उन्होंने बताया कि मनदीप सिंह देश के पूर्व प्रधानमंत्री के मनमोहन सिंह के रिश्तेदार हैं।

इसके अलावा थाना सेक्टर-49 पुलिस ने शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि बरौला गांव के पास से सन्नो नामक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को अर्जुन सिंह नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने महिला से लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

भाषा सं मनीषा देवेंद्र दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers