पश्चिम दिल्ली में रेहड़ी-पटरी वाले से लूटपाट करने के मामले में दो गिरफ्तार

पश्चिम दिल्ली में रेहड़ी-पटरी वाले से लूटपाट करने के मामले में दो गिरफ्तार

Edited By: , October 18, 2021 / 04:31 PM IST

नयी दिल्ली, 18 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम दिल्ली के नांगलोई में एक रेहड़ी-पटरी वाले से कथित रूप से लूटपाट करने को लेकर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान सुलतानपुरी के अंकित (30) और नांगलोई के रियाज (25) के रूप में हुई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार शिकायतकर्ता मोहम्मद फहीम ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार को कपड़े बेचने के बाद रात नौ बजकर 20 मिनट पर वह और उसका भतीजा सुलतानपुरी से नांगलोई अपने घर जा रह थे और उनके पास 16,000 रूपये नकद एवं मोबाइल फोन था।

उन्होंने बताया कि जब दोनों नागलोई रेल फाटक के पास पहुंचे, तब ट्रेन गुजर रही थी इसलिए उन्हें रेल फाटक पार करने के लिए कुछ देर इंतजार करना पड़ा।

अधिकारी ने बताया कि इसी बीच रेललाइन के पास ही खड़े चार लोग उनके पास पहुंचे और उनमें से दो ने फहीम एवं उसके भतीजे को पीछे से पकड़ लिया तथा दो ने उनकी जेब से नकद एवं मोबाइल फोन निकाल लिया । उसके बाद चारों लुटेरे फरार हो गये।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परिवंदर सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि चार लुटेरों में से दो सुलतानपुरी झुग्गी इलाके के पास हैं, तब पुलिस ने छापा मारा एवं दोनों को धर दबोचा। दोनों की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। उनसे लूटी गयी रकम बरामद हो गयी है। बाकी दो को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

भाषा राजकुमार नीरज

नीरज