Young man killed elder brother for only Two inches of land

जान की दुश्मन बनी दो इंच जमीन, युवक ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, अपराधी की तलाश में जुटी पुलिस

Young man killed elder brother : बिहार के किशनगंज जिले में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 10:43 AM IST, Published Date : April 4, 2023/10:43 am IST

पटना : Young man killed elder brother : बिहार के किशनगंज जिले में संपत्ति विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना कोचाधामन थाना क्षेत्र के रहमत पाड़ा में रविवार शाम को हुई। मृतक की पहचान नशीम आलम (42) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : Hanuman Jayanti 2023 : साल में एक नहीं दो बार मनाया जाता है हनुमान जन्मोत्सव, जानें क्या है इसके पीछे का कारण 

दो इंच जमीन के लिए ली बड़े भाई की जान

Young man killed elder brother : पुलिस ने बताया कि आरोपी नौशाद आलम का अपने बड़े भाई नशीम आलम से दो इंच जमीन को लेकर संपत्ति विवाद चल रहा था। रविवार की सुबह दोनों के बीच कहासुनी हो गई। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, 6 बार के विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ, कहा- और आ रहे हैं पीछे-पीछे

नौशाद की खोज में जुटी पुलिस

Young man killed elder brother : हालांकि, नौशाद शाम को लौटा और नशीम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो ग। कोचाधामन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “अपराध करने के बाद नौशाद गांव से भाग गया। हमने मृतक व्यक्ति की पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। नौशाद को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें