ओडिशा में दो गुटों में संघर्ष के कारण दो लोग घायल, आठ गिरफ्तार |

ओडिशा में दो गुटों में संघर्ष के कारण दो लोग घायल, आठ गिरफ्तार

ओडिशा में दो गुटों में संघर्ष के कारण दो लोग घायल, आठ गिरफ्तार

:   Modified Date:  December 25, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : December 25, 2023/5:18 pm IST

भुवनेश्वर, 25 दिसंबर (भाषा) ओडिशा के भुवनेश्वर में दो गुटों में हुए संघर्ष के कारण दो लोग घायल हो गये। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अधिकारी ने कहा कि यह घटना रविवार शाम की है।

जोन-2 के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) गिरिजा शंकर चक्रवर्ती ने संवाददाताओं को बताया कि राकेश कुमार गुरु और सिबा महराना नाम के दो युवकों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति प्रदीप सिंह को अपनी जगह गैरेज के लिए एक युवक को किराए पर देने के लिए धमकी दी थी। सिंह के पास भुवनेश्वर के हवाईअड्डा क्षेत्र में एक छोटा सा परिसर है।

चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘रविवार शाम को विवाद हिंसक हो गया जब दोनों युवकों ने प्रदीप पर तलवार से हमला कर दिया। जब वहां मौजूद दूसरे समूह ने मामले में हस्तक्षेप किया, तो दोनों ने उन पर हमला कर दिया। दूसरे समूह ने तलवार छीन ली और दोनों पर हमला कर दिया जिससे उनमें से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।’’

एसीपी ने कहा कि प्रदीप और सिबा के भाई की ओर से दो अलग-अलग मामले दर्ज कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राकेश को प्रदीप पर हमला करने के लिए गिरफ्तार किया गया जबकि बाकी सात लोगों को दूसरे मामले में गिरफ्तार किया गया है। सिबा को एक महीने पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था। सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और उनके खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

भाषा संतोष मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)