Two Jawan of J&K Police Martyrs in Terrorists Attack

आतंकी हमले में शहीद हुए दो पुलिसकर्मी, पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने की घटना की निंदा

आतंकी हमल में शहीद हुए दो पुलिसकर्मी, पूर्व CM उमर अब्दुल्ला ने की घटना की निंदा!Two Jawan of J&K Police Martyrs in Terrorists Attack

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : December 10, 2021/7:10 pm IST

जम्मू-कश्मीर: Two Jawan of J&K Police Martyrs  घाटी में दहशतगर्दों का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, आए दिन आतंकी सुरक्षा बल के जवानों और स्थानीय लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। आज भी आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया, जिसमें दो जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए।

Read More: फिर लगाया जाएगा लॉकडाउन? Omicron Variant को लेकर सता रही चिंता, जानिए इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बात…

Two Jawan of J&K Police Martyrs  जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले में मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद घायल हो गए। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि आतंकियों की तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Read More: नौकरी में महिलाओं को मिलेगा 30 प्रतिशत आरक्षण, अगर गोवा में बनी कांग्रेस की सरकार: प्रियंका गांधी

आतंकी हमले की जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”मैं उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं। इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान मोहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की जान चली गई। ईश्वर उन्हें जन्नत प्रदान करें और उनके परिवारों को शक्ति मिले”

Read More: जियो ग्राहकों को बड़ी राहत, इन प्लान्स में हो रही है 200 रुपए तक की बचत, जल्द करें रिचार्ज 

 
Flowers