झारखंड में दो नक्सली समर्थक गिरफ्तार, 13 वॉकी टॉकी सेट और दो मोटरसाइकिल बरामद |

झारखंड में दो नक्सली समर्थक गिरफ्तार, 13 वॉकी टॉकी सेट और दो मोटरसाइकिल बरामद

झारखंड में दो नक्सली समर्थक गिरफ्तार, 13 वॉकी टॉकी सेट और दो मोटरसाइकिल बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 31, 2021/4:18 am IST

Naxal supporters arrested in Jharkhand : चतरा, 31 अक्टूबर (भाषा) प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) को रविवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब पुलिस ने नक्सलियों के दो समर्थकों विशुन गंझू और पिंटू गंझू को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 13 वॉकी टॉकी तथा दो मोटरसाइकिल बरामद की गयी।

पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सिमरिया अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित लावालौंग थाना पुलिस की टीम ने जोजवारी गांव के समीप से इन दोनों नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों नक्सली समर्थकों के पास से विभिन्न कंपनियों के 13 वॉकी-टॉकी सेट, दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है।

इससे पहले 28 अक्तूबर को हंटरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने टीएसपीसी के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से एके 47 राइफल और 20 गोलियां बरामद की गयी थी।

भाषा सं. इन्दु

पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्रीय समिति:रिजनल कमिटीः सदस्य आक्रमण गंझू के दो कूरियर सह नक्सली समर्थक विशुन गंझू और पिंटू गंझू को पुलिस ने 13 वाकीटाकी और दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि सिमरिया अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी:एसडीपीओः अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित लावालौंग थाना पुलिस की टीम ने जोजवारी गांव के समीप से इन दोनों नक्सली समर्थकों को गिरफ्तार किया।

गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)