Two new variants of Corona increased tension in the country

देश में कोरोना के दो नए वेरिएंट ने बढ़ाई टेंशन, BMC ने जारी किया एडवाइजरी

देश में कोरोना के दो नए वेरिएंट ने बढ़ाई टेंशन, BMC ने जारी किया एडवाइजरी! Two new variants of Corona increased tension in the country

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 20, 2022/10:28 pm IST

नईदिल्ली। Two new variants of Corona देश में एक बार फिर कोरेाना का चिंता मंडराने लगा है। बुधवार को एक बार फिर डरावने आंकड़ा सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बुधवार को देश में कोरोना के 2,141 नए मामले सामने आए है। जिसके बाद 4,46,36,517 हो गई।

Read More: टीना दत्ता और शालीन की लव स्टोरी का होगी The End? फूट-फूटकर रोईं टीना, जानिए कैसे आई दोनों के बीच दरार

Two new variants of Corona आपको बता दें कि मंगलवार को कोरोना के नए कोविड-19 के BQ.1 वेरिएंट महाराष्ट्र में सामने आए है। बताया जा रहा है कि ओमिक्रॉन के सब-वैरिएंट BF.7 और BA.5.1.7 ने भी भारत में एंट्री ली है।

Read More: Diwali 2022 ways to get money: दिवाली पर आजमाएं धन प्राप्ति के 11 अचूक प्राचीन उपाय, सालभर होगी छप्पर फाड़ कमाई! 

वहीं दिल्ली के पूर्व निदेशक रणदीप गुलेरिया ने ओमीक्रोन स्ट्रेन के सब-वेरिएंट्स को लेकर चिंता जताया है और सावधानी बरतने की अपील की है। ” उन्होंने कहा कि हालांकि, “अब स्थिति अलग है. पहले कोई टीकाकरण नहीं था, लेकिन लोगों को अब टीका लगाया जा चुका है और वायरस के खिलाफ प्रतिरक्षा विकसित कर ली गई है।”

Read More: इस देश के सबसे बड़ी मस्जिद में लगी भीषण आग, मंजर देखकर दहल जाएगा आपका दिल

गुलेरिया ने कहा, “अगर आप बाहर जा रहे हैं और खासकर भीड़-भाड़ वाली जगहों पर, तो आपको मास्क पहनना चाहिए. उच्च जोखिम वाले समूहों, बुजुर्गों को बाहर जाने से बचना चाहिए क्योंकि इससे संक्रमण फैलने की संभावना अधिक होती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक