Massive fire in Jakarta mosque

इस देश के सबसे बड़ी मस्जिद में लगी भीषण आग, मंजर देखकर दहल जाएगा आपका दिल

इस देश के सबसे बड़ी मस्जिद में लगी भीषण आग, मंजर देखकर दहल जाएगा आपका दिल! Massive fire in Jakarta mosque

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 20, 2022/8:19 pm IST

जकार्ता। Massive fire in Jakarta mosque इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सबसे बड़ी मस्जिद में आग लगने से अफरातफरी मच गई है। मस्जिद में आग लगने के बाद पूरा ताश की पत्तों की तरह ढह गया। मंजर ऐसा था कि देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस हादसा का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ देख सकते है कि ऊंची लपटों की वजह से मस्जिद की गुंबद भी गिरती हुई नजर आ रही है।

Read More: टीना दत्ता और शालीन की लव स्टोरी का होगी The End? फूट-फूटकर रोईं टीना, जानिए कैसे आई दोनों के बीच दरार

Massive fire in Jakarta mosque वहीं इंडोनेशिया पुलिस ने किसी भी तरह का नुकसान नहीं होने की पुष्टि की है। इस आग को बुझाने के लिए काफी लोगों को भारी मशक्कत का सामना करना भी पड़ रहा है। राहत की बात ये है कि किसी भी प्रकार की कोई जनहानी की खबर नहीं है। पुलिस ने बताया कि इस मामले मे रिनोवेशन का ठेका लेने वाली कंपनी के चार अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा जल्द ही आग लगने का कारण का पता किया जाएगा।

Read More: Diwali 2022 ways to get money: दिवाली पर आजमाएं धन प्राप्ति के 11 अचूक प्राचीन उपाय, सालभर होगी छप्पर फाड़ कमाई! 

आपको ​बता दें कि मस्जिद में आग लगने को लेकर एक बयान जारी किया गया है। जिसमें गवर्नर हेरु ने कहा कि गवर्नर हेरु ने कहा कि मस्जिद में रिनोवेशन फिर शुरू करने की संभावनाओं को लेकर चर्चा की गई है। सबसे अच्छी और जरूरी बात यह है कि हम जल्द ही मस्जिद को फिर से इस्तेमाल कर सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers