सिवनी जिले में सड़क हादसे में वर्धा निवासी दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल |

सिवनी जिले में सड़क हादसे में वर्धा निवासी दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सिवनी जिले में सड़क हादसे में वर्धा निवासी दो लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 16, 2022/6:26 pm IST

सिवनी, 16 अप्रैल (भाषा) मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखनादौन के पास शनिवार सुबह एक कार ने चलते ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार महाराष्ट्र के वर्धा निवासी दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

लखनादौन पुलिस थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया कि हादसा लखनादौन से चार किलोमीटर दूर खैरेशिकारा गांव के पास हुआ। उन्होंने बताया कि जब कार चालक आगे चल रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास में था तभी कार ट्रक के पिछले हिस्से में घुस गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में कार चालक मयूर चंदनखेडे (25), और प्रशांत (50) (दोनों महाराष्ट्र के वर्धा निवासी) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि महाराष्ट्र के सतारा स्थित महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय के सहायक प्राध्यापक संदीप पाटिल व विवि से पीएचडी कर रहे पिंटू कुमार (38) गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पहले सिविल अस्पताल लखनादौन पहुंचाया गया और बाद में वहां से उन्हें जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

उन्होंने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब कार सवार लोग किसी कार्यक्रम में शामिल होने बिहार के दरभंगा गए थे तथा वहां से वापस महाराष्ट्र के वर्धा लौट रहे थे। अधिकारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

भाषा सं दिमो अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)