Two terrorists killed in encounter in Jammu and kashmir

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकवादी, AK राइफल समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद

मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एके राइफल और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 31, 2022/8:35 am IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

उन्होंने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के राजपोरा में सोमवार देर रात सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवाद रोधी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में भीषण तूफान ने मचाई तबाही, दो लोगों की मौत, सैकड़ों पेड़ टूटे, गाड़ियां हुई डैमेज

 

अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एके राइफल और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी एक सरकारी कर्मचारी सहित अन्य नागरिकों की हत्या में शामिल थे।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ मारे गए आतंकवादियों की पहचान त्राल के शाहिद राथर और शोपियां के उमर यूसुफ के रूप में हुई है। अन्य आतंकवादी अपराधों के अलावा शाहिद अरिपाल की एक महिला शकीला और लुरगाम त्राल के एक सरकारी कर्मचारी जाविद अहमद की हत्या में शामिल था।’’

यह भी पढ़ें:  8 फीसदी से ऊपर रह सकती है देश की आर्थिक विकास दर, सरकार आज करेगी आंकड़ों का एलान