3 People Died in hotel room : होटल के कमरे में इस हालत में मिले दो महिला और पुरुष, देखकर स्टाफ और पुलिस के भी उड़े होश | Two women and men found Dead in hotel room

3 People Died in hotel room : होटल के कमरे में इस हालत में मिले दो महिला और पुरुष, देखकर स्टाफ और पुलिस के भी उड़े होश

3 People Died in hotel room : अरुणाचल प्रदेश के निचले सुबनसिरी जिले के एक इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब रक होटल में तीन लोग मृत पाए गए।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 09:44 AM IST, Published Date : April 3, 2024/9:44 am IST

नई दिल्ली : 3 People Died in hotel room : अरुणाचल प्रदेश के निचले सुबनसिरी जिले के एक इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब रक होटल में तीन लोग मृत पाए गए। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने होटल के कर्मचारियों के हवाले से कहा कि केरल के कोट्टायम के 39 वर्षीय नवीन थॉमस 28 मार्च को तिरुवनंतपुरम की रहने वाली अपनी पत्‍नी देवी बी (39) और अपने दोस्त आर्य बी नायर (29) के साथ होटल में ठहरने आए थे।

यह भी पढ़ें : NCBC On Piyush Panda : पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे पीयूष पांडा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग ने डीजीपी को लिखा पत्र 

अंदर से बंद था कमरा

3 People Died in hotel room : होटल स्टाफ के मुताबिक, तीनों को सोमवार से नहीं देखा गया था और मंगलवार तड़के शक होने पर कर्मचारियों ने उनके कमरे की जांच की तो वह अंदर से बंद मिला। अधिकारी ने कहा, “होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ा तो पाया कि सभी तीन मेहमान मृत थे।” जहां नायर का शव बिस्तर पर था और उसकी कलाई ब्लेड से कटी हुई थी, वहीं देवी बी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन के साथ-साथ कलाई के दाहिनी ओर भी कट के निशान थे। थॉमस को वॉशरूम में मृत पाया गया और उसकी बाईं कलाई पर चोट के निशान थे।

यह भी पढ़ें : MP Weather: अप्रैल माह में भीषण गर्मी के बीच बारिश का ट्रेंड, बूंदाबांदी होने के साथ बादल छाने के आसार

पुलिस ने शुरू की जांच

3 People Died in hotel room : अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि इस रहस्यमय घटना की सभी संभावित पहलुओं पर विचार करते हुए व्यापक जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि नायर के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp