Udaipur Murder Case: Kanhaiyalal's post-mortem report revealed...

Udaipur Murder Case: NIA के सूत्रों से आई बड़ी खबर, कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हुआ खुलासा…

उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने के लिये हमलावरों ने धारदार हथियार से उस पर ताबड़तोड़ वार किये थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 30, 2022/12:36 pm IST

Udaipur Murder Case:उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने के लिये हमलावरों ने धारदार हथियार से उस पर ताबड़तोड़ वार किये थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कन्हैयालाल के शव के पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर घाव के 26 निशान मिले हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सभी घाव चाकू से किए हमले के हैं या फिर दूसरे किसी हथियार के हैं। कन्हैयालाल के गर्दन, सिर, सीने और हाथ पर ज्यादा घाव देखने को मिले हैं। बुधवार को हजारों लोगों की मौजूदगी में कन्हैयालाल के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Railway Update: भारतीय रेलवे ने की इतनी ट्रेनें रद्द, बाहर निकलने से पहले यहां चेक करें ट्रेन स्टेटस… 

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल उदयपुर के धानमंडी में टेलरिंग का काम करता था। वहां उसकी दुकान है। दो दिन पहले 28 जून को वह अपनी दुकान पर था। उसी दौरान दोपहर में दो युवक वहां आये और कपड़े सिलवाने की बात कही। इस पर कन्हैयालाल ने उनमें से एक युवक का नाप लेना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसे वहीं पर मार डाला।

यह भी पढ़ें: आज सीएम ​करेंगे पीड़ित परिवार से मुलाकात, उदयपुर की घटना को बतलाया आतंकी हमला… 

Udaipur Murder Case: हमले में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद हमलावर वहां से फौरन रवाना हुए। वारदात के बाद वहां स्थानीय लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। इस वारदात पर स्थानीय लोग रोष में आए और धीरे-धीरे वहां तनाव फैलने लगा। इस पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ वहां पहुंचे और हालात पर नियंत्रण करने का प्रयास किया। हालात ज्यादा तनावपूर्ण होते देख, इंटरनेट बंद करने के बाद उदयपुर के सात थाना इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया।