Uddhav Thackeray on terrorist attack in Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर बोले उद्धव ठाकरे, कहा- ‘क्या पीएम और गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर का दौरा नहीं करेंगे?’

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर बोले उद्धव ठाकरे!Uddhav Thackeray on terrorist attack in Jammu and Kashmir

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 02:08 PM IST, Published Date : June 12, 2024/2:08 pm IST

Uddhav Thackeray on terrorist attack in Jammu and Kashmir : श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पिछले 72 घंटों में 3 आतंकी हमले हुए हैं। ये हमले रियासी, कठुआ और डोडा में हुए हैं। कठुआ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया और एक नागरिक घायल हुआ है। वहां पर सुरक्षा बलों का ऑपरेशन और तलाशी अभियान जारी जारी है। घायल नागरिक खतरे से बाहर है। कठुआ मुठभेड़ के बारे में बताया गया कि मंगलवार शाम को करीब 8.30 बजे आतंकवादी गांव में दिखाई दिए और एक घर में पानी मांगा। पुलिस को सूचना मिली और एसडीपीओ और एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और एक आतंकवादी ने उन पर हमला किया और हथगोले भी फेंके। इस जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी को मार गिराया गया, जबकि कम से कम एक और आतंकवादी इलाके में छिपा हुआ है, जिसकी तलाश जारी है।

read more : Aaj Ka Current Affairs 12 June 2024 : कब मनाया जाता है ‘अंतरराष्ट्रीय अभिलेख दिवस’? यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर बोले उद्धव ठाकरे

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही है। विपक्षी दलों के नेता मोदी सरकार पर हमला बोल रहे है। इस बीच, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि घटना की जिम्मेदारी किसकी है? अबकी बार वाले कहां गए? क्या पीएम और गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर का दौरा नहीं करेंगे? यह पीएम मोदी की जिम्मेदारी है। अगर PM मोदी इन चीजों को संभाल नहीं सकते तो पीएम बनने का कोई अधिकार नहीं है।

 

बता दें कि रियासी में हुए आतंकी हमले के बाद पुलिस ने आतंकवादी की सूचना देने पर 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। उसका स्केच जारी किया गया है। रियासी पुलिस ने हाल ही में पौनी के इलाके में यात्री बस पर हमला हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के खुलासे और विवरण के आधार पर आतंकवादी का स्केच तैयार किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers