Uncle killed two young children and took out his eyes due to Dispute

भतीजे और भतीजी की हत्या कर चाचा ने निकाल लिए दोनों की आंखें, ऐसी क्या बात हुई कि दरिंदा बन गया युवक

भतीजे और भतीजी की हत्या कर चाचा ने निकाल लिए दोनों की आंखें! Uncle killed two young children and took out his eyes due to Dispute

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 28, 2022/9:47 pm IST

पाकुड़: Uncle killed two young children  झारखंड के पाकुड़ जिले में रिश्ते के चाचा ने कथित तौर पर पुरानी रंजिश तथा जमीन विवाद के चलते आठ वर्ष के अपने भतीजे एवं दस वर्षीय भतीजी की बृहस्पतिवार रात नृशंस हत्या कर उनकी आंखें निकाल लीं। पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडीहा मांझी टोला में हुई घटना को बच्चों के चाचा नेहरू मरांडी उर्फ टुरका ने अंजाम दिया जो घटना के बाद से फरार है।

Read More: ‘लड़की कोई संपत्ति नहीं’ 100 रुपए के स्टांप पेपर पिता ने दान कर दी अपनी बेटी तो हाईकोर्ट ने कही ये बात

Uncle killed two young children  उन्होंने कहा कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों बच्चों की हत्या के मामले में बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने अपने पड़ोसी व रिश्तेदारों पर शक जताया था जिसके मद्देनजर अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आरोपी टुरका के पिता प्रधान मरांडी, माँ पुती हांसदा व भाई गुमास्ता मरांडी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारी बातें खुलकर सामने आ गईं।

Read More: प्रदेश में आज 7763 कोरोना के नए मरीज मिले, 5 की मौत, 84 हजार 722 लोगों का वैक्सीनेशन 

अधिकारी के अनुसार, उन लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रेम के परिवार के साथ जमीन विवाद के चलते बृहस्पतिवार शाम टुरका ने दोनों बच्चों-मार्शिला मरांडी (10) तथा बाबूराम मरांडी (8) को बुलाकर घर से दूर बने खलिहान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा ने हत्या के बाद बच्ची की एक आंख और उसके आठ वर्षीय भाई की दोनों आंखें निकाल लीं।

Read More: ‘राजीव गांधी भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना’ के शुभारंभ के लिए राहुल गांधी को दिया गया न्योता, ‘सेवाग्राम’ के भूमिपूजन कार्यक्रम का भी आयोजन

बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने बताया कि उनके दोनों बच्चे कल शाम से ही लापता थे जिनके देर शाम तक घर न पहुंचने पर गांव में काफी खोजबीन की गई लेकिन वे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आज गांव के बाहर एक खलिहान में दोनों के शव पड़े मिले। पुलिस ने कहा कि बच्ची के शव को देखकर ऐसा लगता है कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार भी किया गया।

Read More: इन 27 शहरों में 4 फरवरी तक रहेगा नाइट कर्फ्यू, होटल और रेस्तरां को 24 घंटे होम डिलीवरी की छूट