Union Minister Amit Shah reached Bihar

बिहार पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, SSB मुख्यालय के भूमि पूजन के साथ देंगे ये बड़ी सौगात…

बिहार पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह : Union Minister Amit Shah reached Bihar, will give this big gift along with Bhoomi Pujan of SSB Headquarters...

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 05:45 AM IST, Published Date : April 2, 2023/5:45 am IST

नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री अमित शाह, जो बिहार में हैं, पटना में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का उद्घाटन करेंगे। सत्तारूढ़ जद (यू) द्वारा पिछले साल अगस्त में भाजपा से नाता तोड़ने के बाद से यह अमित शाह का राज्य का चौथा दौरा होगा। शाह पटना के दीघा में एसएसबी के विभिन्न कार्यक्रमों की आधारशिला भी रखेंगे. दोपहर 2 बजे नवादा के हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। विशेष रूप से, शाह का बिहार के रोहतास में सासाराम का दौरा जिले में झड़पों के बाद धारा 144 लागू होने के कारण रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़े  :  सासाराम में बम ब्लास्ट, 5 लोग बुरी तरह घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज…

“केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक कार्यक्रम के लिए सासाराम आने वाले थे। चूंकि बिहार सरकार ने धारा 144 लागू कर दी थी, इसलिए हमें कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। हम इस तरह का आयोजन कैसे कर सकते हैं?” प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शनिवार को यह बात कही। 31 मार्च को राम नवमी समारोह के बाद दो समूहों के बीच झड़पों के कारण कस्बे में धारा 144 लागू कर दी गई थी।

यह भी पढ़े  :  Kamada Ekadashi 2023: कामदा एकादशी के दिन भगवान विष्णु के इस मंत्र का करें जाप, सात पीढ़ियां होंगी करोड़पति! 

शाह हालांकि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रविवार को मवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बिहार पुलिस ने आज कहा कि सासाराम और नालंदा जिले के बिहारशरीफ में स्थिति “पूरी तरह सामान्य और नियंत्रण में है।” शाह दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे, जिस दौरान उनके आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करने की संभावना है। शुक्रवार को रामनवमी उत्सव के दौरान भड़के सांप्रदायिक तनाव के बाद रोहतास और नालंदा जिलों के मुख्यालय सासाराम और बिहारशरीफ शहरों में निषेधाज्ञा लागू कर दी गई।

यह भी पढ़े  :  भाभी पर बुरी नीयत रखता था देवर, मां-बाप के सामने ही करने लगा गंदी करतूत, मना करने पर कर दिया हमला