MP Ashwini Choubey expressed grief over Buxar train accident

North East Express Train Accident: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने जताया दुख, कही ये बात…

MP Ashwini Choubey expressed grief over Buxar train accident बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर में कल रात कामाख्या-बाउंड नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : October 12, 2023/9:18 am IST

Buxar train accident: बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर में कल रात कामाख्या-बाउंड नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन के 21 डिब्बे पटरी से उतर गए। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हादसे वाली जगह का दौरा किया है। उन्होंने परिचालन बहाली कार्य और बचाव कार्यों का निरीक्षण किया।

Read more: MP Vidhan Sabha Chunav 2023: अधिक मतदान करवाने निर्वाचन अधिकारियों ने की अनोखी घोषणा, मतदाताओं को दिया जा रहा ऐसा लालच 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस हादसे पर बोले कि यह एक दुखद घटना है। 4 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। मैंने कल रात रेल मंत्री, डीएम, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, मुख्य सचिव और डीजीपी को घटना के बारे में सूचित किया और लोगों से वहां पहुंचने और मदद करने की अपील भी की। मैं इसके लिए लोगों को धन्यवाद देता हूं। घटना के पीछे के कारण की जांच की जा रही है।

Read more: गुरु गोचर से आज से बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, गृह क्लेश से मिलेगी मुक्ति, बनेंगे धन लाभ के योग

Buxar train accident: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि यहां भयावह दृश्य है। यहां की जनता ने जिस प्रकार से राहत बचाव कार्य में सहयोग किया वह सराहनीय है। यहां के लोगों ने हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं, जिलाअध्यक्ष को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैंने रेल मंत्री से लेकर प्रधानमंत्री के कार्यलय तक जानकारी दी। राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है। आसपास के अस्पतालों को जानकारी दी गई। रेलवे की टीम आ चुकी है, हम परिचालन की व्यवस्था को सुदृढ़ करने में लगे हैं। जांच पड़ताल चल रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक