Union Minister Dharmendra Pradhan targeted Mamta Banerjee

हिंसा और हत्याओं के बीच पश्चिम बंगाल का पंचायत चुनाव, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना:Union Minister Dharmendra Pradhan targeted Mamta Banerjee

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : July 8, 2023/1:27 pm IST

Union Minister Dharmendra Pradhan targeted Mamta Banerjee : कोलकाता। हिंसा और हत्याओं के बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) हो रहे हैं। इसे 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए एक महत्वपूर्ण लिटमस टेस्ट के रूप में देखा जा रहा। आज 22 जिला परिषदों में लगभग 928 सीटों, 9730 पंचायत समितियों और 63,229 ग्राम पंचायत सीटों के लिए लगभग 5.67 करोड़ लोग वोट डाल रहे हैं। वोटों की गिनती 11 जुलाई को होगी। पूरे राज्य में कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत चुनाव आयोजित किए जा रहे हैं। चुनाव से पहले हुई हिंसा में दर्जनों लोग मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं।

read more : मुस्लिम युवक ने आदिवासी परिवार को क्यों चटवाए तलवे? सामने आई ये वजह, देखिए सनसनीखेज वीडियो 

 

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ममता बनर्जी पर कसा तंज

Union Minister Dharmendra Pradhan targeted Mamta Banerjee : पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ममता सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पूरी व्यवस्था असंवैधानिक कामों में लग चुकी है। वहां की सरकार ना तो राज्यपाल के आदेश का सम्मान करती है और ना ही हाई कोर्ट के आदेश का। जब स्थानीय पुलिस और प्रशासन खुद ही पक्षपाती हो जाए और राजनीतिक दृष्टि से काम करे तो इसे संवैधानिक व्यवस्था नहीं कहा जाता है। लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है मगर वहां की सरकार जनाधार खो चुकी है और इसी डर में वो हिंसक प्रवृत्ति अपना रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें