Unnatural Sex With Kinnar After Nude Dance Full Night

रात 2 बजे तक किन्नर को नग्न कर नचाया, फिर पूरी की हवस, मन भरने पर रोड पर दौड़ा दिया ​बिना कपड़ों के

रात 2 बजे तक किन्नर को नग्न कर नचाया, फिर पूरी की हवस! Unnatural Sex With Kinnar After Nude Dance Full Night

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 26, 2021/9:24 pm IST

जयपुर: Unnatural Sex With Kinnar राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल कए किन्नर ने पुलिस से शिकायत की है कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट और यौन अत्याचार किए हैं। साथ ही किन्नर ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उससे 10 लाख रुपए छीन लिए। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी को फोन पर मिली धमकी, शख्स ने अभद्र शब्दों का किया इस्तेमाल 

Unnatural Sex With Kinnar पीड़िता ने बताया कि शाम का समय था, हम सब एक ही जगह थे। गुरु और कुछ अन्य साथी किन्नरों ने नशा करना शुरु कर दिया। शराब रोज की बात थी, इस बार स्मैक भी साथ में थी। अचानक मुझे बुलाया और कहा गया कि नाचना शुरु कर दे। गुरु का आदेश था तो मैं शुरु हो गई। उसके बाद गुर ने कहा कपडे निकाल और फिर नाच। मैने विरोध किया तो आरोपियों ने मारना शुरू कर दिया। इसके बाद मुझे रात 2 बजे तक नग्न करके नचाया। इस बीच कुछ साथियों ने मेरे सेफ तोड़ दी, उसमें जीवन भर की कमाई करीब दस लाख रुपए रखे हुए थे। वे निकाल लिए और गुरु को दे दिए। उनका कहना था कि अब यहां से चली जाओ। मैने विरोध किया तो नग्न ही दौड़ा दिया।

Read More: 5 दिन बाद करोड़ों किसानों को मिलेगी खुशखबरी! जल्द करा लें ये काम वरना अटक जाएगी 4000 रुपये की किस्त 

उसके बाद उनके कुछ पुरुष साथी आए और उन सबने मिलकर कई बार अप्राकृतिक तरीके से रेप किया। बेहद बुरी हालत में वहां से निकाल दिया। थाने गई तो थाने वाले फिर यहीं ले आए और गुरु एवं साथियों के सामने धमकाकर छोड़ गए। वहां पर फिर से पिटाई हुई और वहां से निकाल दिया गया। उसके बाद पूरी रात एक थड़ी में छुपकर निकाली। अगले दिन अपने कुछ साथियों को बुलाया और उनके घर पहुंची।

Read More: प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए सरकार ने बनाए नए नियम, निरस्त हो जाएगा ऐसे लाभार्थियों का आवंटन