UP ELECTION: कई मतदान केंद्रों पर EVM खराबी की शिकायत.. मतदाताओं की लगी लंबी कतार

UP ELECTION: कई मतदान केंद्रों पर EVM खराबी की शिकायत.. मतदाताओं की लगी लंबी कतार

UP ELECTION: कई मतदान केंद्रों पर EVM खराबी की शिकायत.. मतदाताओं की लगी लंबी कतार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 10, 2022/8:45 am IST

2022 Uttar Pradesh Voting: मेरठ,यूपी। विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 11 जिलों की 58 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, हापुड़, बागपत, बुलंदशहर, शामली, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा जिले में वोट डाले जा रहे हैं।मेरठ में कई जगह ईवीएम खराब हो गई हैं, वहीं, कई जगह मतदाताओं की लंबी लाइन लगी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

गाजियाबाद के सहकारी नगर स्थित सन इंटरनेशनल स्कूल में बने पोलिंग बूथ में बड़ी संख्या में वोटर पहुंच रहे हैं। जैनमती इंटर कॉलेज में मतदाता स्वकृति ने पहली बार वोट डाला।

पढ़ें- स्कूल कॉलेज शिक्षा का केंद्र, इनमें धार्मिक चीजों को नहीं लाना चाहिए- आदित्य ठाकरे

गाजियाबाद में बुजुर्ग हबीब (71) ने इंटर कॉलेज में मतदान किया। मतदाता हबीब ने रोजगार और बच्चों की पढ़ाई के मुद्दे को लेकर मतदान किया। गाजियाबाद से भाजपा शहर प्रत्याशी अतुल गर्ग ने जैनमति में वोट डाला। लाइन पार क्षेत्र में जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल में कड़ी सुरक्षा है।

पढ़ें- यूपी में पहले चरण का मतदान शुरू, 11 जिलों की 58 सीटों पर 623 प्रत्याशी मैदान में

गाजियाबाद के विजय नगर निवासी 72 वर्षीय देशराज ने बताया कि उन्होंने विकास के मुद्दे पर वोट किया है। शंभू दयाल इंटर कॉलेज में कोविड हेल्प डेक्स पर सैनिटाइजेशन करने के बाद मतदाताओं को एंट्री दी जा रही है। मुरादनगर विधानसभा के पोलिंग बूथ के बाहर भाजपा के बस्ते पर सबसे ज्यादा लोगों की भीड़ लगी है।

पढ़ें- राजधानी सहित कई इलाकों में देर रात हुई झमाझम बारिश, आज दिन में भी बरस सकते हैं बदरा.. फिर लुढ़केगा पारा- मौसम विभाग

 
Flowers