उप्र : नदी में कार गिरने से महिला और उसके दो बेटों की मौत | UP: Woman and her two sons killed as car falls into river

उप्र : नदी में कार गिरने से महिला और उसके दो बेटों की मौत

उप्र : नदी में कार गिरने से महिला और उसके दो बेटों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 11, 2020/6:58 pm IST

बस्‍ती, 11 नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बस्‍ती जिले के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार शाम को कुआनो नदी पर बने अमहट पु‍ल की रेलिंग तोड़ते हुए एक अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी, जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम करीब पांच बजे एक कार में सवार पांच लोग उत्‍तराखंड से बिहार के मोतिहारी जिले में जा रहे थे कि अमहट पु‍ल पर बेकाबू कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी।

सिंह के मुताबिक, इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों मोतिहारी निवासी मेनाज खातून (50) और उनके दो बेटे फैज अहमद (16) और इम्तियाज अहमद (14) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बिहार के सीतामढ़ी जिले के थाना बैरगनिया निवासी इकबाल और आमिर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्‍होंने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने नदी में कूद कर इन सभी को बचाने की कोशिश की। कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया, जिनमें तीन की सांस थम गई थी। अस्‍पताल में चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

भाषा सं आनन्‍द नेत्रपाल शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)