Facebook live suicide

पति के अफेयर से परेशान महिला ने फेसबुक लाइव पर किया ऐसा काम, देखते ही देखते चली गई जान, जानें पूरा मामला

Facebook live suicide फेसबुक लाइव करते-करते फंदे से लटक गई महिला, पति के अफेयर से थी परेशान, जांच में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : June 23, 2023/4:58 pm IST

Facebook live suicide: हैदराबाद में एक महिला द्वारा फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति और ससुराल वालों के टॉर्चर के चलते उसने ये कदम उठाया। पांच साल पहले जब महिला ने लव मैरिज की थी, तब उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी इस शादी का अंजाम इतना बुरा होगा। महिला की पहचान सना के तौर पर हुई है जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी जबकि उसका पति का म्यूजिक का काम था।

दूसरे अफेयर ने ली जान

Facebook live suicide: सना मुस्लिम थी और उसका पति हिंदू। हेमंत ने परिवार की इजाजत लेकर धर्म बदलकर सना से शादी की थी। सबकुछ इतना सही था तो सना ने आत्महत्या क्यों की? जवाब है हेमंत का किसी और से अफेयर। मामला हैदराबाद के नचराम इलाके का बताया जा रहा है। सना का एक तीन साल का बेटा भी है। सना के परिवारवालों के मुताबिक 4 साल पहले हेमंत उनके घर आया था। उसने कहा था कि वो मुस्लिम बनकर सना से शादी करना चाहता है। उसने अपना नाम भी बदला और हेमंत से शमशेर बन बया। परिवार के मुताबिक एक साल तक सबकुछ ठीक चलता रहा, लेकिन उसके बाद हेमंत ने इस शादी को मानने से इनकार कर दिया।

सना ने रंगे हाथों पकड़ा

Facebook live suicide: उसका सोफी खान नाम की एक लड़की के साथ अफेयर शुरू हो गया था। सोफी उससे संगीत सीखने आती थी। सना ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया तो हेमंत ने उसे मानसिक तौर पर टॉर्चर करना शुरू कर दिया। सना की आत्महत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसका मोबाइल बरामद किया। पुलिस सना के फोन से मिली हेमंत और सोफी खान के साथ उसकी चैट की जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

Facebook live suicide: जानकारी के मुताबिक सना हैदाराबाद की हाईटेक सिटी में काम करती थी। हालांकि शादी के बाद दोनों दिल्ली चले गए। कोरोना के समय वापस आए तो हेमंत का सोफी खान नाम की लड़की के साथ अफेयर शुरू हो गया। उस समय सना प्रेग्नेंट थी। जब सना ने बच्चे को जन्म दिया तो हेमंत उसे पूछने तक नहीं आया। बताया जा रहा है कि सना ने राजस्थान जाकर ससुराल वालों से बात भी की थी जहां हेमंत ने उसके साथ मारपीट की थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए खुशखबरी, बढ़ गई गर्मी की छुट्टियां, इतने दिन और बंद रहेंगे स्कूल, इन राज्यों में आदेश जारी

ये भी पढ़ें- “आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है” शाह ने कसा तंज, कहा- 2024 में 300 से ज्यादा सीटों के साथ पीएम बनकर लौटेंगे मोदी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers