Video of 3 drunken men assaulting PG caretaker goes viral

तीन शराबियों ने केयर टेकर को जबरन ऑटो में बिठाया, फिर बीच सड़क में उतार बरसाए लात-घूंसे, वायरल हो गया वीडियो

Video of 3 drunken men assaulting PG caretaker goes viral मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 02:07 PM IST, Published Date : April 1, 2023/2:07 pm IST

Video of 3 drunken men assaulting PG caretaker: नोएडा। नोएडा के सेक्टर 58 के बिशनपुरा गांव में पीजी के केयर टेकर को तीन शराबी युवकों को पीजी के सामने शराब पीने से मना करना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत युवकों ने केयरटेकर को पीजी से बाहर खींचा और पिटाई की। मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Read more: होम नर्स ने की बुजुर्ग महिला के साथ अश्लील हरकत, विरोध करने पर दी धमकी, सामने आया CCTV फुटेज 

पीड़ित ने लगाए ये आरोप

पीड़ित का आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और मोबाइल और नकदी भी लूट ली और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंककर भाग गये। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मिनट 12 सेकंड के वीडियो में कुछ युवक पीजी के केअर टेकर रजनेश कुमार को बाहर खींचते हैं। फिर उसे पीजी से बाहर लाकर आरोपी उस पर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर देते हैं।

वीडियो के माध्यम से आरोपियों की हुई पहचान

Video of 3 drunken men assaulting PG caretaker: आरोपी काफी देर तक पीजी के बाहर ही उसकी पिटाई करते हैं। फिर पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले जाते दिख रहे है। रजनेश कुमार का कहना है पीजी के सामने शराब पीने से मना पर लड़कों ने मारपीट की जबरन टैंपो में बैठाकर ले गए और मोबाइल और 50 हजार रुपये भी लूट लिए और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंक भाग गये।

Read more: यहां कोविड के बाद अब मिल रहा ऑनलाइन शिक्षा को बढ़ावा, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी ये जानकारी 

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली 58 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers