सेक्स एक्ट का वीडियो लीक, इस देश के प्रधानमंत्री को देना पड़ा इस्तीफा

Video of sex act leaked, Prime Minister of this country had to resign

Edited By: , October 22, 2021 / 01:06 PM IST

नई दिल्ली। सेक्स एक्ट वीडियो लीक होने के बाद उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री Ersan Saner ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, Ersan Saner का दावा है कि वह वीडियो में नहीं हैं और यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

पढ़ें- 7th Pay Commission: 3 फीसदी DA के ऐलान के बाद कर्मचारियों की सैलरी में होगा जबरदस्त इजाफा, बेसिक के हिसाब से चेक करें कैलकुलेशन 

अपमानजनक वीडियो सामने आने के बाद Ersan Saner की छवि को बड़ा झटका लगा है। इस वीडियो में एक 20 वर्षीय लड़की स्ट्रिप टीज़ करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि प्रधानमंत्री Ersan Saner कथित तौर पर मास्टरबेट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, Ersan Saner वीडियो को फर्जी बता रहे हैं।

पढ़ें- इन स्मार्टफोन्स पर 1 नवंबर से नहीं चलेगा WhatsApp, देखिए लिस्ट में कहीं आपका मोबाइल भी तो नहीं?

दो बच्चों के पिता 54 वर्षीय Ersan Saner पिछले कई दिनों से राजनीतिक दबाव का शिकार थे। उनकी खुद की पार्टी राष्ट्रीय एकता पार्टी (यूबीपी) ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया था।

पढ़ें- फूड पॉइजनिंग से पीड़ित ITBP, CAF के 21 जवान अब खतरे से बाहर, सीएम बघेल ने दिए बेहतर इलाज के निर्देश

हालांकि, Ersan Saner फिर भी सरकार में बने हुए थे। वह जल्दी ही चुनाव के बाद राजनीति में बने रहने की योजना बना रहे थे।

पढ़ें- फ्लाइट में यात्री की तबीयत बिगड़ने पर इंदौर में उतारा गया विमान, नहीं बच सकी जान

Ersan Saner ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है। उन्होंने कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि खुले हमलों के माध्यम से करते हैं, इस उद्देश्य के लिए पूरी तरह से तैयार की गई एक साजिश है।