Video revealed private secret boyfriend caught circulating an mms of his ex girlfriend

बॉयफ्रेंड ने की ऐसी गंदी हरकत की लड़की की फटी रह गई आंखें, वीडियो ने खोला प्राइवेट राज

relationship news : रिलेशनशिप में प्यार के साथ ही भरोसे का होना जरूरी होता है पर कई बार लोग भरोसे का गलत फायदा उठाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 31, 2022/2:39 pm IST

रिलेशनशिप में प्यार के साथ ही भरोसे का होना जरूरी होता है पर कई बार लोग भरोसे का गलत फायदा उठाते हैं। गलत गतिविधियों को अंजाम देकर अगले व्यक्ति को फंसा देते हैं। इसलिए लोगो का भरोसा खत्म होते जा रहा है। एक महिला के ब्वॉयफ्रेंड ने कुछ ऐसा ही किया। ब्वॉयफ्रेंड की सच्चाई का पता चलने पर महिला को एक झटका लगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  दिल्ली में भीषण तूफान ने मचाई तबाही, दो लोगों की मौत, सैकड़ों पेड़ टूटे, गाड़ियां हुई डैमेज

महिला ने बताया कि जब मैं कॉलेज में थी तो मैं अपने एक बैचमेट को डेट कर रही थी। वह अपने लुक्स और पर्सनैलिटी के लिए पूरे कॉलेज में काफी ज्यादा फेमस था। ऐसे में जब वह मेरा ब्वॉयफ्रेंड बना तो मुझे बहुत ज्यादा खुशी हुई, जैसे-जैसे सेमेस्टर बीतता गया। हम दोनों को एक-दूसरे से और भी ज्यादा प्यार हो गया।

फेस्ट के आखिरी दिन हम सभी दोस्त पार्टी कर रहे थे, तभी हम सभी के फोन में एक नोटिफिकेशन आया, जब हम सभी ने इस नोटिफिकेशन को खोला तो हैरान रह गए। हम सभी के फोन में एक वीडियो आया था जो हमारी कॉलेज की ही किसी लड़की का प्राइवेट वीडियो था।

यह भी पढ़ें:  आज पैतृक गांव में होगा सिद्धू मूसेवाला अंतिम संस्कार, मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार ने करवाया पोस्टमार्टम

जिस लड़की का यह वीडियो था, वह मेरे ब्वॉयफ्रेंड की एक्स गर्लफ्रेंड थी। इस वीडियो को देखकर मेरे होश उड़ गए। इस वीडियो में मेरे ब्वॉयफ्रेंड की एक्स और एक लड़का काफी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे थे। मैंने तुरंत अपने फोन से ये वीडियो डिलीट कर दिया और बाकी दोस्तों से भी ऐसा करने की रिक्वेस्ट की।मैंने जिस शख्स को प्यार किया, वह शैतान था. ये सब देखने के बाद ही मैंने उससे तुरंत ब्रेकअप कर लिया. मैंने काफी आराम से ब्रेकअप किया क्योंकि मुझे डर था ।