Villagers Caught Boyfriend and girlfriend Romance conditions

चोरी-छिपे प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था 38 साल का युवक, ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ किया ये हाल

चोरी-छिपे प्रेमिका के साथ रंगरलियां मना रहा था 38 साल का युवकः Villagers Caught Boyfriend and girlfriend Romance conditions

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : October 31, 2022/6:16 pm IST

आजमगढ़ः Villagers Caught Boyfriend and girlfriend अपनी प्रेमिका से चोरी-छिपे मिलना एक युवक को महंगा पड़ गया। गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने सिर मुड़वाकर उनके साथ मारपीट की। दोनों को निर्वस्त्र करने के इरादे से कपड़े भी फाड़ डाले। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More : विधानसभा चुनाव से पहले इस वर्ग को खुश करने में लगी पार्टियां, संवाद करने की बनी रहे रणनीति 

Villagers Caught Boyfriend and girlfriend मिली जानकारी के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 38 वर्षीय युवक का अपने ही गांव की एक 35 वर्षीय महिला के साथ प्रेमप्रसंग था। दोनों के शादीशुदा होने के चलते पूरे गांव में ये बात किसी को पच नहीं रही थी। कई बार इस विषय पर पंचायत हुई लेकिन दोनों मान नहीं रहे थे। शनिवार को दोनों को गांव के लोगों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया। दोनों को मारते पीटते उनके बाल छील दिए गए। कपड़े भी फाड़ने लगे। विरोध पर लाठियों से पीटा गया।

Read More : Sardar Vallabh Bhai Patel Birthday: 565 रियासतों को जोड़कर भारत बनाने वाले लौह पुरुष के जीवन के 8 अमेजिंग फैक्ट…जानें

किसी ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने दो आरोपियों समेत प्रेमी युगल को थाने ले आई। थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर बाल काटने वाले जौनपुर निवासी रमई व शिवशंकर को गिरप्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्रेमी युगल को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया है।

 
Flowers