Villagers got the teacher and student married

ग्रामीणों ने गुरुजी को छात्रा के साथ पकड़ा ऐसी हालत में, तत्काल दोनों की करवा दी शादी

ग्रामीणों ने गुरुजी को छात्रा के साथ पकड़ा ऐसी हालत में, तत्काल दोनों की करवा दी शादीः Villagers got the teacher and student married

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 31, 2022/10:00 pm IST

जमुईः teacher and student married बिहार के जमुई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक टीचर को अपने ही छात्रा से प्यार हो गया। जब टीचर स्टूडेंट से मिलने उसके घर पहुंचा था तो उसी समय स्टूडेंट के परिजनों ने उसे को बंधक बना लिया। परिजनों ने ग्रामीणों से सलाह ली और रात में कैमरे के सामने स्टूडेंट से उसकी शादी करा दी। टीचर से स्टूडेंट की मांग में सिंदूर डलवाने का मोबाइल से वीडियो भी बना लिया गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Read more : दोस्त से करता था बेपनाह मोहब्बत, सेक्स चेंज करवाकर ‘रवि’ से बन गया रिया, अब युवक ने शादी करने से किया इंकार

teacher and student married बताया जा रहा है कि दूल्हा बने शिक्षक मुंगेर जिले के रोपा मोड़ का रहने वाला है। वो अपने रिश्तेदार के यहां बरहट इलाके के एक गांव में रहता है और गांव में ही कोचिंग पढ़ाता है।

Read more : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर नागरिकों को बड़ी राहत, अब 15 अप्रैल तक जमा कर सकेंगे संपत्तिकर एवं विवरणी 

बताया जा रहा है कि कोचिंग में पढ़ने वाली लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को हो गई थी। उन्होंने शिक्षक को एक दिन अपने घर बुलाया लेकिन वो नहीं पहुंचे। इसके बाद लड़की भी दूसरे दिन कोचिंग नहीं पहुंची तो इससे परेशान होकर वो शिक्षक उस लड़की के घर चला गया। उसी दौरान लड़की के परिजन और ग्रामीणों ने उसकी शादी करा दी।