WB: Cabinet reshuffle will be done, New ministers to be sworn

WB: कैबिनेट में किये जायेंगे फेरबदल, SSC Scam के बीच नए मंत्रियों का होगा शपथ ग्रहण

WB: कैबिनेट में किये जायेंगे फेरबदल, SSC Scam के बीच नए मंत्रियों का होगा शपथ ग्रहण WB: Cabinet reshuffle will be done

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 3, 2022/8:58 am IST

New ministers to be sworn: पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के बीच आज नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा। ये शपथ ग्रहण शाम को 4 बजे राजभवन में आयोजित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि विभागों के बंटवारे के साथ करीब 4 से 6 नए मंत्रियों को ममता बनर्जी की कैबिनेट में जगह मिलेगी और मंत्रिमंडल में शामिल होंगे।>>प्रदेश के भरोसेमंद IBC24 News Channel के साथ जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: नौकरी लगाने के नाम पर 17 लाख की ठगी, 7 साल बाद गिरफ्तार हुआ आरोपी 

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हम मंत्रिमंडल में चार-पांच नए चेहरों को शामिल करेंगे। यह फेरबदल बुधवार को किया जाएगा। ’’ पंचायत, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता समूह विभाग का कार्यभार वर्तमान में बनर्जी संभाल रही हैं। पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से निकालने के बाद उद्योग तथा संसदीय मामलों के विभाग का जिम्मा भी बनर्जी के पास है।

Read more: चुनाव में बागी तेवर अपनाने वाले कार्यकर्ताओं पर गिरी गाज, BJP ने दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता 

New ministers to be sworn: गौरतलब है कि सरकारी स्कूलों और सहायता प्राप्त स्कूलों में हुए कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के वक्त पार्थ चटर्जी के पास शिक्षा विभाग का प्रभार था। बाद में उनसे यह विभाग ले लिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उन्हें धनशोधन के मामले में हाल ही में गिरफ्तार किया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers