BSP will contest elections alone in these states including Chhattisgarh

हम अकेले लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बसपा प्रमुख मायावती ने किया बड़ा ऐलान

BSP chief Mayawati big announcement : बीएसपी प्रमुख मायावती ने एनडीए या 'I.N.D.I.A गठबंधन' से दूरी बनाए रखने का ऐलान किया है।

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : July 19, 2023/1:42 pm IST

लखनऊ: BSP chief Mayawati big announcement :बेंगलुरु में मंगलवार को विपक्षी दलों की बैठक हुई। इस बैठक के पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने हमला बोला है। मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विपक्षी गठबंधन सत्ता में आने के सपने देख रहा है। बीएसपी प्रमुख मायावती ने एनडीए या ‘I.N.D.I.A गठबंधन’ से दूरी बनाए रखने का ऐलान किया है। मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर सत्ता के लिए गठबंधन करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातिवादी दलों से गठबंधन बना रही है। वहीं बीजेपी आम जनता की दिक्कतों को दूर करने की स्वार्थ सिद्धि का है। इसके अलावा मायावती ने दावा किया कि बीएसपी राजस्थान-छत्तीसगढ़ में अकेल चुनाव लड़ेगी।

यह भी पढ़ें : CG Assembly monsoon Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र का दूसरा दिन, नग्न प्रदर्शन करने वाले युवाओं को रिहा करने की उठी मांग 

हम अकेले लड़ेंगे चुनाव : मायावती

BSP chief Mayawati big announcement : बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, हमारी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और हम देश भर में बैठकें भी कर रहे हैं। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि हम अकेले चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें : CG Assembly monsoon Session: नेता प्रतिपक्ष ने सदन में उठाया जहरीली शराब का मुद्दा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया शराब बेचने का आरोप 

बसपा इन राज्यों में लड़ेगी चुनाव

BSP chief Mayawati big announcement : उन्होंने कहा कि हम राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे और हरियाणा, पंजाब और अन्य राज्यों में हम राज्य की क्षेत्रीय पार्टियों के साथ चुनाव लड़ सकते हैं। मायावती ने कहा कि हमने कांग्रेस और बीजेपी दोनों से दूरियां बनाई हैं क्योंकि दोनों के दावे हवा-हवाई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें