Wearing a mask was made mandatory in Champawat

यात्रा से लौटने वालों को कोरोना जांच के निर्देश, मास्क किया अनिवार्य, यहां जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

corona Alert : चंपावत में सार्वजनिक जगहों पर अब हर व्यक्ति के लिए मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का पालन करना करना जरूरी होगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 26, 2022/4:20 pm IST

चंपावत। corona Alert : नेपाल सीमा से सटे उत्तराखंड के चंपावत जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते सख्ती शुरू हो गई है। जिलाधिकारी नरेंद्र भंडारी ने सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है।

यह भी पढ़ें : सदन में गूंजा DMF में अनियमितता का मुद्दा, सीएम भूपेश बघेल ने विधायकों के सवाल का दिया ये जवाब

corona Alert : भंडारी के मुताबिक, चंपावत में सार्वजनिक जगहों पर अब हर व्यक्ति के लिए मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का पालन करना करना जरूरी होगा। उन्होंने बताया कि सभी विभागों के प्रमुखों को निर्देश दिया गया है कि वे जिले के बाहर की यात्रा से लौटने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए कोरोना जांच की नेगेटिव रिपोर्ट पेश करना अनिवार्य करें।

यह भी पढ़ें :  नपुंसकता, कामेच्छा में कमी और बालों का झड़ना समेत ये लक्षण हो सकते हैं ‘लांग कोविड’ का प्रभाव : स्टडी में खुलासा

corona Alert  : चिकित्सा अधिकारी डॉ. इंद्रजीत पांडेय ने बताया कि चंपावत में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। 25 जुलाई को अकेले बाराकोट में सात नए मामले सामने आए थे। जिले में 16 संक्रमितों को उनके घरों में पृथक रखा गया है।

और भी है बड़ी खबरें…