Weddings take place in front of closed temple amid lockdown in Tamil Nadu

लॉकडाउन के आदेश के बीच बंद मंदिर के सामने हुई कई शादियां, दिनभर चला कार्यक्रम

एक प्रसिद्ध मंदिर के सामने सड़कों पर पुजारियों ने शादियां संपन्न कराई। कोविड-19 ​संबंधित प्रतिबंधों के मद्देनजर पूजा स्थल बंद थे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 24, 2022/12:51 am IST

चेन्नई। (भाषा)  Many Weddings during lockdown   : तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में एक प्रसिद्ध मंदिर के सामने सड़कों पर पुजारियों ने रविवार को शादियां संपन्न कराई। कोविड-19 ​संबंधित प्रतिबंधों के मद्देनजर पूजा स्थल बंद थे।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने किया ROB ब्रिज का लोकार्पण, कहा- रोजाना 3 लाख लोगों को होगा फायदा

कुड्डालोर तिरुवंतीपुरम श्री देवनाथस्वामी मंदिर से सटी सड़कों पर और मंदिर परिसर के आसपास रविवार को कई शादियां हुई, क्योंकि आज तमिल महीने ‘थाई’ के मुताबिक ‘शुभ मुहूर्त नाल’ है।

यह भी पढ़ें:  अफ्रीकियों के सामने ढेर हुए भारतीय शेर, सीरीज 3-0 से गंवाया, डीकॉक ने खेली शानदार शतकीय पारी

Many Weddings during lockdown   : भगवान विष्णु को समर्पित इस मंदिर में शादियों का आयोजन करना शुभ माना जाता है। मंदिर समेत अन्य सभी पूजा स्थल सप्ताह में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को बंद रहते हैं।

यह भी पढ़ें:  ‘हर हाल में ऑफलाइन मोड पर ही होगी परीक्षाएं…बांटी नहीं जा सकती डिग्रीयां’ उच्च शिक्षा मंत्री ने कही ये बात

स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रह्मण्यम ने कहा कि तमिलनाडु में कोरोना के कुल नए मामलों में कमी आई है और चेन्नई में मामले अब कम होकर छह हजार रह गये हैं।

यह भी पढ़ें: ‘घुटन महसूस हो रही थी भाजपा में’, दिलीप सिंह जूदेव के साथ पार्टी में सक्रिय रहे भाजपा नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ