ऐसा क्या हुआ? तीर्थ नगरी में हॉफ न्यूड होकर घूमने लगी विदेशी युवती, पुलिस जवान ने पहनाए कपड़े |

ऐसा क्या हुआ? तीर्थ नगरी में हॉफ न्यूड होकर घूमने लगी विदेशी युवती, पुलिस जवान ने पहनाए कपड़े

राजस्थान के अजमेर जिले की तीर्थ नगरी पुष्कर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां देर रात एक विदेशी युवती अर्द्धनग्न होकर रोड पर भाग रही थी। यह नजारा देखकर ड्यूटी पर मौजूद सिपाही ने बमुश्किल युवती को रोका और अपना जैकेट पहनाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 12, 2022/4:04 pm IST

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले की तीर्थ नगरी पुष्कर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां देर रात एक विदेशी युवती अर्द्धनग्न होकर रोड पर भाग रही थी। यह नजारा देखकर ड्यूटी पर मौजूद सिपाही ने बमुश्किल युवती को रोका और अपना जैकेट पहनाया। इसके बाद पुष्कर थाना पुलिस को फोन कर युवती को पुष्कर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएन अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मिली जानकारी के अनुसार सिपाही किशनाराम जाजड़ा शुक्रवार देर रात पुष्कर हनुमान मंदिर के पास पॉइंट पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान अर्धनग्न युवती बेसुध होकर रोड पर भागते नजर आई। किशनाराम ने तुरंत समझाइश करके युवती को रोका और उसे अपना जैकेट पहनाया। इसे एक बार युवती ने फेंक दिया। इसके बाद में किशनाराम ने जैकेट पहनाकर पुष्कर थाना पुलिस को सूचना दी। इस पर थाने की टीम वहां पहुंच गई। टीम के आने तक किशनाराम ने युवती को रोककर रखा जिससे कि युवती के साथ किसी भी तरह की अनहोनी घटना नहीं हो।

ये भी पढ़ें: बीजद सांसद ने सड़क हादसे में घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया

इसके बाद में पुलिस दल ने युवती को पुष्कर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। यहां मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि महिला बेसुध थी। महिला किसी नशे के कारण या मानसिक रोग के कारण बेहूदा हरकतें कर रही थी। इसे प्राथमिक उपचार देकर जेएलएन अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। पुष्कर थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि उक्त युवती नीदरलैंड की रहने वाली है, जो पिछले काफी समय से स्थानीय होटल में रह रही थी। युवती को क्या हुआ, इस संबंध में जांच जारी है।