PM Modi Interview : सनातन के खिलाफ जहर उगलने वालों के साथ बैठने की क्या मजबूरी ? पीएम मोदी ने कांग्रेस से पूछा सवाल |

PM Modi Interview : सनातन के खिलाफ जहर उगलने वालों के साथ बैठने की क्या मजबूरी ? पीएम मोदी ने कांग्रेस से पूछा सवाल

PM Modi asked questions to Congress: "कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी है?...कांग्रेस की मानसिकता में ये कौन सी विकृति है..."

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : April 15, 2024/6:11 pm IST

PM Modi asked questions to Congress: नईदिल्ली। ANI को दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरे पास बड़ी योजनाएं हैं। किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है। मेरे निर्णय किसी को डराने, दबाने के लिए नहीं हैं। वे देश के समग्र विकास के लिए हैं।

PM Modi Interview :  डीएमके की हालिया ‘सनातन विरोधी’ टिप्पणी और उस पर जनता के आक्रोश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस से पूछा जाना चाहिए कि सनातन के खिलाफ इतना जहर उगलने वाले लोगों के साथ बैठना उनकी क्या मजबूरी है?…कांग्रेस की मानसिकता में ये कौन सी विकृति है…”

PM Modi asked questions to Congress : ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर प्रधानमंत्री मोदी ने ANI से कहा, “…एक राष्ट्र एक चुनाव हमारी प्रतिबद्धता है। कई लोगों ने समिति को अपने सुझाव दिए हैं। बहुत सकारात्मक और नवोन्मेषी सुझाव आए हैं। अगर हम इस रिपोर्ट को लागू कर पाए तो देश को बहुत फायदा होगा।”

READ MORE: PM Modi Latest Interview : संकल्प पत्र जारी होने के बाद पहली बार कैमरे पर पीएम मोदी, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, देखे लाइव 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “दुर्भाग्य से आज हमारे यहां शब्दों के प्रति कोई ज़िम्मेदारी ही नहीं है…मैंने एक नेता को कहते हुए सुना ‘एक झटके में मैं गरीबी हटा दूंगा’। जिनको 5-6 दशक तक देश पर राज करने को मिला और वे आज कहते हैं कि मैं एक झटके में गरीबी हटा दूंगा। उन्हें सुनकर लोग सोचते हैं कि ये क्या बोल रहे हैं… हम ‘प्राण जाए पर वचन न जाए’ की महान परंपरा से निकले हैं। नेताओं को जिम्मेदारी लेनी चाहिए…आज हम जो कहते हैं उस पर लोगों को भरोसा है।”

तथाकथित ‘उत्तर-दक्षिण विभाजन’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” भारत को टुकड़ों में देखना भारत के प्रति नासमझी का परिणाम है। अगर आप हिंदुस्तान में देखें प्रभु राम के नाम से जुड़े हुए गांव सबसे ज्यादा कहां है? तो वह तमिलनाडु में है। अब आप इसको कैसे अलग कर सकते हैं। विविधता हमारी ताकत है, हमें इसका जश्न मनाना चाहिए…”

 

read more: ttps://www.ibc24.in/madhya-pradesh/chhindwara/kamal-naths-personal-secretary-accused-of-conspiracy-to-make-fake-obscene-video-viral-police-interrogated-2464574.html”>कमलनाथ के निजी सचिव पर फेक अश्लील वीडियो वारयल करने की साजिश का आरोप, पुलिस ने की पूछताछ

read more:  Raigarh News: एक्शन में आया पुलिस प्रशासन, अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार, लाखों रुपए के चांदी के गहने किए जब्त