छुट्टी के दिन स्कूल का गेट बंदकर युवती के साथ क्या कर रहा था शिक्षक? जमकर वायरल हो रहा वीडियो |What was the teacher doing with the girl by closing the school gate on a holiday? video going viral

छुट्टी के दिन स्कूल का गेट बंदकर युवती के साथ क्या कर रहा था शिक्षक? जमकर वायरल हो रहा वीडियो

छुट्टी के दिन स्कूल का गेट बंदकर युवती के साथ क्या कर रहा था शिक्षक? वायरल हो रहा वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 3, 2021/12:53 pm IST

Aligarh teacher viral video

अलीगढ़। जिले की अतरौली कोतवाली क्षेत्र के नरौना पुलिस चौकी के एक गांव के शिक्षक का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बीते रविवार 26 सितंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि रविवार के दिन स्कूल की छुट्टी होने के कारण शिक्षक स्कूल पहुंचता है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस नेताओं का जारी है दिल्ली दौड़, MLA देवेंद्र यादव, गुरुदयाल सिंह बंजारे हुए रवाना

स्कूल का अंदर से गेट बंद था। तभी गांव के चार-पांच युवकों को शक हुआ कि स्कूल में शिक्षक के साथ कोई युवती भी मौजूद है। तो चार पांच युवक भी स्कूल पहुंच गए और दीवार कूदकर रविवार को बंद स्कूल के अंदर घुस गए। जिस एक कमरे में शिक्षक थे उसका भी गेट अंदर से बंद था। मौके पर पहुंचे युवकों ने ‌जब दरवाजा खोलने के लिए कहा तो काफी देर बाद दरवाजा खोला गया।

ये भी पढ़ें:हर कोई हताश है: बाइडन ने 3,500 अरब डॉलर का पैकेज बाधित होने पर कहा

स्कूल के बंद कमरे का दरवाजा खुलते ही युवक शिक्षक के वीडियो बनाने लगते हैं। वीडियो में शिक्षक उनसे वीडियो बनाने के लिए साफ मना करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि वह रजिस्टर का काम कर रहे हैं। युवकों ने कहा कि अंधेरे में रजिस्टर का काम कर रहे हो। अब सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर शिक्षक छुट्टी के दिन क्या रह थे और वह युवती कौन है?

ये भी पढ़ें:‘डायरेक्टर ने की थी रोल के बदले ‘संबंध बनाने’ की मांग’, एक्ट्रेस और Bigg Boss 15 की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)


हालाकि वीडियो में यह भी देखा जा रहा है कि लड़की वीडियो वाले युवक पर भी आरोप लगाती है और कहती है कि वे कई दिनों से मेरे पीछे चाकू लेकर पड़ा हुआ है, वे बचने के लिए आयी है वे उनके गुरू जी हैं, शिक्षक भी कहता है कि यह युवक इस लड़की के पीछे पड़ा है, हालाकि युवती का पक्ष भी कमजोर नहीं है, सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

 
Flowers