When rape can't be stopped, then lie down and have fun.

जब बलात्कार रोका न जा सके, तो लेटो और मज़े लो.. कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस विधायक के विवादित बयान से बवाल

When rape can't be stopped, then lie down and have fun.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 17, 2021/9:54 am IST

बेलगावी। कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार ने गुरुवार को विधानसभा में बेहद विवादित बयान से बवाल मच गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

विधायक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो।’ विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी जिसमें कई विधायक अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की दशा को पटल पर रखना चाह रहे थे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: अगले दो दिनों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड.. दिन का तापमान भी सामान्य से नीचे.. ठंड में बढ़ोतरी का सिलसिला रहेगा जारी

विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के पास वक्त की कमी थी और उन्हें शाम छह बजे तक चर्चा को पूरा कराना था जबकि विधायक समय बढ़ाने का आग्रह कर रहे थे।

पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने वापस ली हड़ताल.. 7 दिनों बाद आज से लौटेंगे काम पर

क्या था पूरा मामला?
कागेरी ने हंसते हुए कहा, ‘मैं उस स्थिति में हूं जहां मुझे मजा लेना है और हां, हां करना है। ठीक है। मुझे तो यही महसूस होता है। मुझे स्थिति को नियंत्रित करना छोड़ देना चाहिए और कार्यवाही व्यवस्थित तरीके से चलानी चाहिए। मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखें।’ उन्होंने कहा कि उनकी शिकायत केवल इतनी है कि सदन का कामकाज नहीं हो रहा है।

पढ़ें- गावस्कर की सलाह.. कप्तानी मसले पर कोहली के बयान पर गांगुली को तस्वीर साफ करनी चाहिए