Father stabbed his daughter

UP crime news: सब्जी में तेज हुए नमक तो कलयुगी पिता ने नाबालिक बेटी के खिलाफ उठाया खौफनाक कदम, मामला जान दहल जाएगा दिल

Father stabbed his daughter सब्जी में तेज हुआ नमक तो कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को चाकू मारकर कर दिया लहूलुहान

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 04:29 PM IST, Published Date : September 2, 2023/4:08 pm IST

Father stabbed his daughter: बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सब्जी में नमक तेज हो जाने से पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी का वो हाल किया जिसे जानकर हर किसीका दिल पसीज जाएगा। मासूम की चीखें सुनकर मकान मालिक पहुंचा तो देखा तो बच्ची की हालत देख पैरो तले जमीन खिसक गई।

Father stabbed his daughter: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को चाकू से गोदकर बुरी तरह से घायल कर दिया। आरोपी पिता ने सब्जी में नमक ज्यादा होने के कारण ये कदम उठाया। लड़की चीख सुनकर मकान मालिक और उसे पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

Father stabbed his daughter: डॉक्टरों का कहना है कि हैवन पिता ने लड़की के सीने और कमर पर वार किया गया है। कोशिश है कि जल्द ही उसे रिकवर कर लिया जाएगा। उधर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पिता मानसिक रूप से कमजोर है। आरोपी की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। घटना शहर कोतवाली के सर्वोदय नगर की है। पीड़िता के घर में पिता और दो सगे भाई बहन रहते थे।

ये भी पढ़ें- Wife paraded naked in Pratapgarh: पुलिस के गिरफ्त में आने से पहले ही आरोपी की टूटी टांग, पत्नी को घुमाया था निर्वस्त्र, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- Aditya L1 update: PSLV-C57/आदित्य-L1 सफलतापूर्वक कक्षा में हुआ प्रस्तावित, इसरो ने ट्वीट कर दी जानकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें